पत्नी से गैर मर्द का बात करना पति को गुजरा नागवार, मौका मिलते ही खौफनाक वारदात को दे दिया अंजाम

पत्नी से गैर मर्द का बात करना पति को गुजरा नागवार, मौका मिलते ही खौफनाक वारदात को दे दिया अंजाम
पत्नी से गैर मर्द का बात करना पति को गुजरा नागवार, मौका मिलते ही खौफनाक वारदात को दे दिया अंजाम

Dakshi Sahu | Updated: 13 Sep 2019, 03:01:58 PM (IST) Rajnandgaon, Rajnandgaon, Chhattisgarh, India

बकरकट्टा थाना क्षेत्र के संजारी गांव में चरवाहे की हत्या कर फरार हुए आरोपी को पुलिस ने गुरुवार को गिरफ्तार कर रिमांड पर जेल भेज दिया है।

राजनांदगांव. बकरकट्टा थाना क्षेत्र के संजारी गांव में चरवाहे की हत्या (Murder in Rajnandgaon) कर फरार हुए आरोपी को पुलिस (Rajnandgaon police) ने गुरुवार को गिरफ्तार कर रिमांड पर जेल भेज दिया है। आरोपी द्वारा मृतक को अपनी पत्नी से बात करते देख अवैध संबंध की शंका पर हत्या की घटना को अंजाम दिया गया था। बुधवार को संजारी निवासी चरवाहा 25 वर्षीय पूरन राम यादव पिता संतूराम मंगलवार को अपने एक साथी के साथ गाय चराने गया हुआ था।

Read more: नक्सल मोर्चे में तैनात STF जवान ने पत्नी के साथ मिलकर अपने ही मकान मालिक से ठग लिए 17 लाख, IG से शिकायत ....

हत्या कर फरार हो गया था युवक
इस दौरान गांव के ही अर्जुन मौके पर पहुंचा और पूरन पर कुल्हाड़ी से उसके सिर व गला के पास हमला कर फरार हो गया था। घटना में पूरन की मौके पर ही मौत हो गई थी । पुराना रंजीश के चलते अर्जुन ने पूरन की हत्या कर फरार हो गया था। पुलिस ने गुरुवार को आरोपी अर्जुन को साल्हेवारा के पास से गिरफ्तार कर लिया। टीआई अब्दुल समीर ने बताया कि आरोपी मौके से फिर फरार होने के फिराक में था, लेकिन पुलिस घेराबंदी करर आरोपी अर्जुन को गिरफ्तार कर लिया।

Read more: गिरफ्तारी वारंट देखकर बिफर गए डॉक्टर साहब, घर पहुंचे SI को तेवर दिखाकर लौटा दिया बैरंग...

खैरबना शीतला पहाड़ी में मिली थी अज्ञात लाश, परिजनों ने की शिनाख्त
सड़क चिरचारी बाघनदी थाना क्षेत्र के खैरबना में शीतला पहाड़ी पर 24 जुलाई को मिले युवक की लाश की शिनाख्ती हो गई, लेकिन मामले में पुलिस जांच आत्महत्या तक सिमट गई है। जबकि डेडबॉडी हाथ-पैर बंधे अवस्था में मिली थी। बागनदी पुलिस का कहना है कि पीएम रिपोर्ट में किसी तरह के हत्या का खुलासा नहीं हुआ है, लेकिन इसमें बड़ा सवाल ये है कि कोई युवक अपना हाथ-पैर बांधकर खुदकुशी कैसे और क्यों करेगा।

पीएम रिपोर्ट में हत्या का जिक्र नहीं
24 जुलाई को खैराबना पहाड़ी पर मिले शव का छुरिया निवासी 33 वर्षीय वसीम उर्फ मोनू पिता जमील कुरैशी के रूप में पहचान हुआ है। परिजनों ने उसके कपड़े के आधार पर पहचान की है। परिजनों ने 5 सितंबर को थाने में वसीम के गुमशुदगी की रिपोर्ट भी दर्ज कराई थी। बताया गया कि वसीम उर्फ मोनू ज्यादातर छोटे-मोटे चोरी कर अक्सर जेल में ही रहता था। जब भी जेल से बाहर आता, तो अपने घर जरूर जाता था। उक्त युवक 14 जुलाई से घर नहीं पहुंचा था। टीआई बागनदी अरूण कुमार साहू ने बताया कि खैरबना के शीतला पहाड़ी में अज्ञात व्यक्ति के शव मिला था। परिजनों ने कपड़े के आधार पर शव की पहचान की है। पीएम रिपोर्ट में हत्या का जिक्र नहीं है।

Show More

MP/CG लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned