scriptलॉकडाउन में मुनाफा कमाने जंगल के रास्ते महाराष्ट्र से अवैध शराब की तस्करी, फॉरेस्ट नाका में पकड़ाए दो आरोपी | Smuggling of liquor from the forest in Rajnandgaon | Patrika News

लॉकडाउन में मुनाफा कमाने जंगल के रास्ते महाराष्ट्र से अवैध शराब की तस्करी, फॉरेस्ट नाका में पकड़ाए दो आरोपी

locationराजनंदगांवPublished: May 10, 2021 04:43:29 pm

Submitted by:

Dakshi Sahu

Lockdown in Chhattisgarh: लॉकडॉउन में शराब तस्करी करने के लिए तस्करों ने अब जंगल के रास्ते को चुना है। यहां से लगातार महाराष्ट्र निर्मित शराब की तस्करी की जा रही है।

लॉकडाउन में मुनाफा कमाने जंगल के रास्ते महाराष्ट्र से अवैध शराब की तस्करी, फॉरेस्ट नाका में पकड़ाए दो आरोपी

लॉकडाउन में मुनाफा कमाने जंगल के रास्ते महाराष्ट्र से अवैध शराब की तस्करी, फॉरेस्ट नाका में पकड़ाए दो आरोपी

राजनांदगांव. लॉकडॉउन में शराब तस्करी करने के लिए तस्करों ने अब जंगल के रास्ते को चुना है। यहां से लगातार महाराष्ट्र निर्मित शराब की तस्करी की जा रही है। छुरिया पुलिस ने फारेस्ट नाका कल्लूबंजारी के पास महाराष्ट्र निर्मित शराब की तस्करी करते राजनांदगांव क्षेत्र के मोहड़ के दो लोगों को गिरफ्तार की है। आरोपियों के कब्जे से 72 पौव्वा देशी शराब जब्त की गई है।
यह भी पढ़ें
Lockdown में महाराष्ट्र से लग्जरी कार में शराब की तस्करी करते युवक गिरफ्तार, दो लाख का शराब जब्त

बाइक से कर रहे शराब की तस्करी
पुलिस से मिली जानकारी अनुसार वार्ड 49 मोहड़ निवासी खेमलाल पिता लाला राम यादव 41 साल व यादो उर्फ डीडीन पिता महेंद्र साहू 31 साल मोटर साइकिल क्रमांक सीजी 08 एए 3005 में 72 पौव्वा शराब (कीमती 3744 रुपए) को लेकर आ रहे थे। नाकेबंदी करते हुए आरोपियों को दबोचा गया है। वहीं सोमनी क्षेत्र के बघेरा निवासी आरोपी गेवेंद्र पिता हीरा साहू 20 साल के कब्जे से 120 नग देशी दारू (कीमत 6240 रू.) जब्त की गई है। परिवहन में प्रयुक्त वाहन को को भी जब्त की गई है।
Read more: लॉकडाउन में झुंड बनाकर युवक पी रहे थे गांजा, जायजा लेने निकले आयुक्त की पड़ी नजर तो हो गए आगबबूला ….

पुलिस ने की छापेमार कार्रवाई
गैंदाटोला पुलिस ने ग्राम कुहीखुर्द से कुहीकला के बीच तिराहे के पास मोटर साइकिल से शराब की तस्करी कर रहे दो आरोपियों को दबोच लिया है। आरोपी चंद्रसेन उर्फ चंदू साहू व नारद कुमार साहू निवासी ग्राम कुहीखुर्द के खिलाफ धारा 34 (2) आबकारी एक्ट के तहत कार्रवाई की जा रही है। पुलिस से मिली जानकारी अनुसार आरोपी मोटर साइकिल क्रमांक सीजी 08 एएम 0899 में 110 पौव्वा शराब लेकर आ रहे थे। मुखबीर की सूचना पर घेराबंदी करते हुए आरोपियों को पकड़ा गया है। बरामद शराब की कीमत 6 हजार 104 रुपए आंकी गई है। आरोपियों के कब्जे से शराब के परिवहन में प्रयुक्त मोटर साइकिल को भी जब्त किया गया है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो