शराब पीने से मना किया तो कलयुगी बेटे ने बसुला से कर दी मां की हत्या, तड़पता हुआ छोड़कर भाग गया घर से

ग्राम पटेवा में बेटे को शराब पीने से मना करना 66 वर्षीय महिला बैसाखिन बाई को महंगा पड़ गया। बेटे ने आवेश में आकर अपने ही मां को मौत के घाट उतार दिया।

By: Dakshi Sahu

Updated: 08 Oct 2020, 01:50 PM IST

राजनांदगांव. घुमका थाना क्षेत्र अंतर्गत ग्राम पटेवा में बेटे को शराब पीने से मना करना 66 वर्षीय महिला बैसाखिन बाई को महंगा पड़ गया। बेटे ने आवेश में आकर अपने ही मां को मौत के घाट उतार दिया। इस हत्या की गुत्थी को पुलिस ने सुलझा लिया है। हत्यारा बेटे हिरेंद्र साहू को पुलिस ने गिरफ्तार कर न्यायालय में पेश किया। जहां से उसे जेल भेज दिया गया।

Read more: घर से बिना बताए स्कूटी लेकर निकली थी बेटी, रातभर नहीं आई घर, अगली सुबह शिवनाथ नदी में तैरते मिली लाश ....

शराब पीने को लेकर हुआ था मां से विवाद
मां की हत्या के बाद आरोपी बेटा फरार हो गया था। पड़ोसियों का फोन भी नहीं उठा रहा था। पुलिस से मिली जानकारी अनुसार हिरेंद्र शराब पीने का आदी था। वह सोमवार की रात घर पर ही शराब पी रहा था, इसे देख उसकी मां बैसाखिन बाई ने उसे मना किया।

बसुला से मां पर कर दिया प्राण घातक हमला
मां ने उसे गुस्से में डांट दिया। इसी बात को लेकर मां-बेटे के बीच विवाद हो गया और आवेश में आकर हिरेंद्र ने अपनी मां के सिर पर बसुला से 7-8 बार प्राण घातक हमला कर दिया। महिला की मौके पर ही मौत हो गई। पड़ोसियों ने इसकी जानकारी पुलिस को दी, इसके बाद मामले की छानबीन की जा रही थी। लंबी भागदौड़ के बाद अंतत: आरोपी बेटा पुलिस की पकड़ में आया।

Show More
Dakshi Sahu Desk/Reporting
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned