राजनांदगांव में पुलिस की कार्यशैली से नाखुश SP, कानून व्यवस्था में सुधार लाने छह अधिकारियों का किया तबादला

Rajnandgaon Police: पिछले दिनों शहर में लगातार चाकूबाजी की घटना हुई। तकरीबन डेढ़ महीने में हुए तीन लोगों की मौत भी हो गई। इसके शहर में लगातार चोरी की घटनाएं भी बढ़ी है।

By: Dakshi Sahu

Published: 25 Sep 2021, 11:45 AM IST

राजनांदगांव. शहर सहित जिले में बदहाल कानून व्यवस्था में सुधार लाने के लिए एसपी डी. श्रवण ने छह पुलिस अधिकारियों का पदभार बदल दिया है। वहीं नए पदस्थ सीएसपी गौरव राय ने भी शुक्रवार को पदभार ग्रहण कर लिया है। पदभार ग्रहण करने के बाद उन्होंने थाना प्रभारियों व अन्य को शहर की कानून व्यवस्था में सुधार लाने के लिए जरूरी दिशा-निर्देश दिए हैं।

Read More: जब आधी रात को सिविल ड्रेस में थाने पहुंचे SP, लापरवाही देख जवानों से कहा सुधर जाओ वरना घर जाओ ....

छह अधिकारियों को प्रभार बदला
पिछले दिनों शहर में लगातार चाकूबाजी की घटना हुई। तकरीबन डेढ़ महीने में हुए तीन लोगों की मौत भी हो गई। इसके शहर में लगातार चोरी की घटनाएं भी बढ़ी है। वहीं मार्निंग वाक में निकली एक महिला चैन स्नैचिंग का शिकार हो गई। इन घटनाओं के बाद पुलिस प्रशासन की भारी किरकिरी हुई है। पुलिस गश्त और कानून व्यवस्था को लेकर लगातार सवाल उठाए जा रहे थे। इस वजह से ही पुलिस कप्तान ने छह अधिकारियों को फेरबदल किया है।

इनका हुआ तबादला
कोतवाली थाना प्रभारी विरेंद्र चतुर्वेदी को पुलिस अधीक्षक कार्यालय भेजा गया है। वहीं रक्षित केंद्र में पदस्थ मोहम्मद नासिर बाठी को भी पुलिस अधीक्षक कार्यालय में भेजा गया है। कांशी प्रसाद मरकाम को रक्षित केंद्र से पुलिस अधीक्षक कार्यालय भेजा गया है। डोंगरगढ़ टीआई अलेकजेंडर किरो को कोतवाली का प्रभार दिया गया है, तो वहीं उप निरीक्षक कमलेश बंजारे को बसंतपुर से मोहला थाना प्रभारी बनाया गया है। पिछले दिनों डीएसपी के पद पर पदोन्नत हुए तीनों अधिकारियों को एसपी कार्यालय में बुलाया गया है।

Show More
Dakshi Sahu
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned