scriptदाउचौरा में बनेगा अत्याधुनिक यात्री प्रतीक्षालय, ईदगाह में चबूतरा निर्माण की स्वीकृति … | State-of-the-art passenger waiting room will be built in Dauchora | Patrika News

दाउचौरा में बनेगा अत्याधुनिक यात्री प्रतीक्षालय, ईदगाह में चबूतरा निर्माण की स्वीकृति …

locationराजनंदगांवPublished: May 31, 2020 06:42:10 am

Submitted by:

Nitin Dongre

विधायक और सभापति ने दी बड़ी राहत

State-of-the-art passenger waiting room will be built in Dauchora, approval for construction of platform in Idgah ...

दाउचौरा में बनेगा अत्याधुनिक यात्री प्रतीक्षालय, ईदगाह में चबूतरा निर्माण की स्वीकृति …

खैरागढ़. शहर दाऊचौरा वार्ड 17 में यात्री प्रतिक्षालय का निर्माण किया जाएगा। इसके लिए वार्ड पार्षद व नपासभापति मनराखन देवांगन की मांग पर खैरागढ़ विधायक देवव्रत सिंह ने वार्ड में अत्याधुनिक यात्री प्रतिक्षालय निर्माण किए जाने को लेकर अपनी निधि से साढ़े चार लाख रू की स्वीकृति प्रदान की है। इसी तरह दाउचौरा के वार्ड 16 में ईदगाह में 10 लाख रू की लागत से चबूतरा निर्माण की स्वीकृति भी मिली है। दोनों निर्माण कार्य नगरपालिका द्वारा कराया जाएगा।
उल्लेखनीय है कि दाऊचौरा लगातार व्यवसायिक केंद्र के रूप में विकसित हो रहा है तथा नगर के अलावा पाडादाह, मुढ़ीपार, कुम्ही, देवरी, सिंगारघाट, सर्रागोंदी, गातापार जंगल, सहित आस-पास के ग्रामीण अंचलों से आए ग्रामीण आवागमन के लिए दाऊचौरा में तपती धूप, बारिश में वाहनों का इंतजार करते हैं।
स्वीकृति के बाद अब चबूतरा निर्माण सें बड़ी राहत मिलेगी

यहां आटो टैक्सी के अघोषित स्टेंड होने के कारण अधिकांश सवारियां यहां पर ही यात्री वाहनों के इंतजार में खड़े रहते है लेकिन यात्रियों की सुविधा के लिए यहां कोई व्यवस्था नही थी। पार्षद मनराखन देवंागन इसके लिए लगातार जुटे थे। ईदगाह परिसर में भी शहर सहित इलाके के मुस्लिम ईद सहित अन्य मौके पर धूप में नमाज करते थे स्वीकृति के बाद अब चबूतरा निर्माण सें बड़ी राहत मिलेगी। पार्षद देवांगन ने विधायक देवव्रत सिंह से उक्त कार्यों के लिए मांग की थी। जिस पर विधायक ने सिंह त्वरित निराकरण करने की बात कही।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो