scriptविद्यार्थियों ने कहा कि प्राइवेट विद्यार्थियों का मजाक बना रही है राज्य सरकार … | Students said that the state government is making fun of private stude | Patrika News

विद्यार्थियों ने कहा कि प्राइवेट विद्यार्थियों का मजाक बना रही है राज्य सरकार …

locationराजनंदगांवPublished: Jun 05, 2020 07:11:42 am

Submitted by:

Nitin Dongre

मांग को लेकर प्राइवेट छात्रों ने सीधे मुख्यमंत्री के नाम कलेक्टर को ज्ञापन सौंपा

Students said that the state government is making fun of private students…

विद्यार्थियों ने कहा कि प्राइवेट विद्यार्थियों का मजाक बना रही है राज्य सरकार …

राजनांदगांव. कोरोना वायरस के बढ़ते प्रभाव के चलते अब छात्र छात्राओं ने इसका खौफ देखा जा सकता है। जहां कोरोना वायरस के चलते राज्य सरकार ने प्रथम एवं द्वितीय वर्ष के रेगुलर छात्र छात्राओं को जनरल प्रमोशन दिया जा सके। वहां अब चिंतामुक्त होकर सेहत का ख्याल रख सकते है लेकिन दूसरी तरफ प्राइवेट के विद्यार्थियो में इस बात का रोष है कि राज्य सरकार उनके साथ दवायं दर्ज का व्यवहार किया जा रहा है और सरकार को उनकी कोई चिंता नहीं।
इसी वर्ष को लेकर आज जिले के प्राइवेट छात्र छात्राओं का समूह कलेक्ट्रेड में पहुचे प्राइवेट के विद्यार्थियों के लिए जनरल प्रमोशन की मांग की ज्ञात हो कि कोरोन वायरस के चलते जिस तरह जान पर बन आई है इसी को देखकर कलेक्टर से गुहार लगाई कि इस संकट की घड़ी में छात्रोंं के साथ अन्याय दवायं दर्ज का व्यवहार न हो क्योंकि वर्तमान स्थिति में सरकार के पास भी परीक्षा कराने के लिए पर्याप्त सुविधा नहीं है और अगर परीक्षा केंद्र में एक भी कोरोना पाजिटिव पाया जाता है तो उसके संपर्क में आने सैकड़ों लोगो में कोरोना का लक्षण दिखाई दे सकता है।
ज्ञापन सौंप कर जनरल प्रमोशन की मांग की

बीमारी और भी विक्राल रूप ले सकती है। छात्रों के मन में इस बात का डर सबसे ज्यादा है, इसी को देखते हुए आज सोसल डिस्टेंस का पालन करते हुए एवं मास्क लगाये हुए बड़ी संख्या में विद्यार्थी ज्ञापन सौंप कर जनरल प्रमोशन की मांग करते हुए कलेक्टर से मिले। इस दौरान मुख्य रूप से शिवम यादव, शुभम देवांगन, विवेक वैष्णव, आदित्य पराते, आयुष वैष्णव, सुमन मालू, रजत वैष्णव, चंदन साहू, वेदप्रकाश, प्रणय सोनी, युगल साहू, सोनल यादव, गीतू सिन्हा, रिना वैष्णव, एकता चौहान, पूनम यादव, सुमित यादव, अमित यादव, रूपेश मानिकपुरी, टिकेश्वर देवांगन, मोनू साहू, मनीष, हेमेश साहू, आयुष दीवान, पूनम यादव, मुस्कान सारथी, चांदनी यादव, ज्योति सिन्हा, छाया साहू, हेमलता, सुन्दरम जैन, मुस्कान देवांगन, रजनीश मिश्रा आदि उपस्थित थे।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो