साइकिल से जा रहे मासूम बच्चे को हाइवा ने रौंदा, बेटे की सिर कुचली लाश देखकर सदमे में विधवा मां

साइकिल से जा रहे मासूम बच्चे को हाइवा ने रौंदा, बेटे की सिर कुचली लाश देखकर सदमे में विधवा मां
साइकिल से जा रहे मासूम बच्चे को हाइवा ने रौंदा, बेटे की सिर कुचली लाश देखकर सदमे में विधवा मां

Dakshi Sahu | Updated: 12 Oct 2019, 03:29:24 PM (IST) Rajnandgaon, Rajnandgaon, Chhattisgarh, India

सोमनी में तेज रफ्तार हाइवा चालक ने एक 10 साल के बच्चे को रौंद दिया। घटना में बच्चे की मौके पर ही मौत हो गई है। वहीं घटना के बाद हाइवा चालक वाहन छोड़कर मौके से फरार हो गया है।

राजनांदगांव. सोमनी में शुक्रवार को तेज रफ्तार हाइवा चालक ने एक 10 साल के बच्चे को रौंद दिया। घटना में बच्चे की मौके पर ही मौत (Road accident in Rajnandgaon) हो गई है। वहीं घटना के बाद हाइवा चालक वाहन छोड़कर मौके से फरार हो गया है। पुलिस (Rajnandgaon police) मर्ग कायम कर विवेचना में जुटी है। पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार सोमनी के आवास पारा निवासी 10 वर्षीय अंगेश्वर निषाद पिता स्वर्गीय प्रवीण शुक्रवार को सुबह साढ़े 11 बजे साइकिल से कहीं जा रहा था। इस दौरान हाइव क्रमांक सीजी 07 सीए 9573 के चालक ने तेज व लापरवाही पूर्वक वाहन चलाते अंगेश्वर को पीछे से रौंद दिया।

Read more: ट्रक के नीचे 30 फीट तक घसीटती रही बाइक, जब ड्राइवर ने देखा तब कुचल चुका था दोनों दोस्तों का सिर, मौके पर मौत....

मासूम के पिता के हो चुकी है पहले ही मौत
प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया कि हाइवा चालक बच्चे को दूर तक घसीटता हुआ ले गया। हाइवा के पहिया के नीचे आने व घसीटने से गंभीर चोट की वजह से अंगेश्वर की मौके पर ही मौत हो गई। बताया जा रहा है कि मृतक अंगेश्वर का परिवार सोमनी के पास के ही तिरगा के निवासी है। कुछ साल पहले मृतक बच्चे के पिता की मौत हो चुकी है।

Read more: दुर्घटना में घायल मासूम कोमा में, पिता ने लगाई आर्थिक मदद के लिए गुहार...

दो बेटों के साथ सोमनी में रहती है मां
अंगेश्वर की मां अपने दो बेटों के साथ कुछ समय से सोमनी आवास पारा में रहती है। मृतक अंगेश्वर दो बेटों में छोटा है। घटना के बाद परिवार में शोक की लहर है। सड़क हादसे के कारण लोगों की भीड़ उमड़ गई थी। मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्ट्रमार्टम के बाद शव परिजनों को सौंपा।

Show More

MP/CG लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned