फंदे पर लटक रहा था बेटे का शव, जब उठाने गई मां तो ऐसे हालत में देख बदहवास हो गई ...

युवक ने अज्ञात कारणों से फांसी लगाकर की खुदकुशी

By: Nitin Dongre

Updated: 01 Jul 2020, 06:24 AM IST

राजनांदगांव/सोमनी. ग्राम सोमनी में 26 वर्षीय उमेश यादव पिता नरहर यादव ने अपने ही घर पर फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली है। घटना सोमवार देर रात की बताई जा रही है। पीएम के बाद शव परिजनों को सौंप दिया गया है। उमेश ने आत्महत्या क्यों की, इसके स्पष्ट कारणों का खुलासा नहीं हो पाया है।

परिजनों से मिली जानकारी अनुसार उमेश रोजाना की तरह सोमवार को काम से रात में लौटने के बाद परिवार वालों के साथ खाना खाया और सोने के लिए अपने कमरे में चला गया। सुबह जब उसकी मां उमेश को उठाने गई, तो अपने बेटे को फंदे पर लटकते देख उसके होश उड़ गए। उनके मुंह से आवाज नहीं निकल रही थी। इसकी जानकारी उन्होंने उमेश के पिता को दी। इसके बाद मामले की सूचना सोमनी पुलिस को दी गई। पुलिस मौके पर पहुंचकर मर्ग कायम कर पंचनामा किया। पुलिस आत्महत्या के पीछे के कारणों को जानने में जुटी है।

नाबालिग ने की खुदकुशी, कारण अज्ञात

शहर के मोतीपुर वार्ड नंबर 3 आजाद चौक में मंगलवार शाम को एक 15 वर्षीय नाबालिग खिलेंद्र उर्फ सोनू ने फांसी लगाकर खुदकुशी कर ली है। आत्महत्या के कारणों का खुलासा नही हो पाया है। सूचना के बाद पुलिस मर्ग कायम कर मामले की जांच में जुटी है। मिली जानकारी अनुसार बच्चे ने घर में रस्सी के सहारे फांसी लगाकर खुदकुशी की है। मृतक खिलेंद्र उर्फ सोनू कक्षा 9वी में अध्ययनरत था।

11 वर्षीय मासूम ने की आत्महत्या

गंडई थाना क्षेत्र के ग्राम इरिमकसा में 11 वर्षीय बालक ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली है। छोटे बालक के इस खौफनाक कदम ने परिजनों को झकझोर कर रख दिया है। सूचना के बाद पुलिस मर्ग कायम कर आत्महत्या के कारणों को जानने में जुटी हुई है। मिली जानकारी अनुसार 11 वर्षीय बलराम पिता गोविंद निर्मलकर ने मंगलवार सुबह 8.30 बजे के आसपास घर के मुनगा पेड़ पर फांसी लगा ली। मामले की सूचना मृतक के मामा बाबूलाल पिता राम निर्मलकर ने पुलिस को दी है।

Nitin Dongre Desk
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned