scriptबड़े भाई ने की छोटे भाई की हत्या, पैसे को लेकर हुआ विवाद, पत्नी के सामने पति को उतारा मौत के घाट | The elder brother killed the younger brother in Bhilai | Patrika News

बड़े भाई ने की छोटे भाई की हत्या, पैसे को लेकर हुआ विवाद, पत्नी के सामने पति को उतारा मौत के घाट

locationराजनंदगांवPublished: Jun 02, 2021 05:52:29 pm

Submitted by:

Dakshi Sahu

Murder in Bhilai: दो सगे भाईयों के लिए पैसा काल बन गया। पैसा का बंटवारा नहीं होने से नाराज बड़े भाई ने छोटे भाई की हत्या कर दी। आरोपी बड़े भाई को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है।

बड़े भाई ने की छोटे भाई की हत्या, पैसे को लेकर हुआ विवाद, पत्नी के सामने पति को उतारा मौत के घाट

बड़े भाई ने की छोटे भाई की हत्या, पैसे को लेकर हुआ विवाद, पत्नी के सामने पति को उतारा मौत के घाट

भिलाई. दो सगे भाईयों के लिए पैसा काल बन गया। पैसा का बंटवारा नहीं होने से नाराज बड़े भाई ने छोटे भाई की हत्या कर दी। आरोपी बड़े भाई को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। यह दिलदहला देने वाली घटना कुम्हारी थाना अंतर्गत आने वाले ग्राम ढाबा की है। पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार जमीन बेचने के बाद मां के खाते में जमा रकम को लेकर दोनों भाईयों में विवाद चल रहा था। मंगलवार रात खाना खाते समय अचानक बड़ा भाई आरोपी लोकेश यादव उम्र 30 वर्ष, छोटे भाई मृतक रवि यादव के घर आ धमका और लोहे के घन से छोटे भाई के सिर पर ताबड़तोड़ वार दिया। खून से लथपथ छोटे भाई की घटना स्थल पर ही मौत हो गई।
Read more: सातवीं कक्षा के बच्चे ने फांसी लगाकर आत्महत्या की, मासूम की लाश फंदे से लटका देख बेसुध हुआ पिता …..

भाई को मारने के बाद फरार हो गया था आरोपी
कुम्हारी टीआई एसएन सिंह ने बताया कि आरोपी बड़ा भाई वारदात को अंजाम देने के बाद फरार हो गया था। घटना की सूचना मिलते ही टीम को सक्रिय किया गया। महज आठ घंटे के अंदर आरोपी को पकड़ लिया गया। आरोपी के खिलाफ धारा 302 और 323 के तहत कार्रवाई की जा रही है। दो सगे भाईयों के बीच हुए खूनी संघर्ष के बाद गांव के लोग दहशत में है।
पत्नी के सामने पति को उतारा मौत के घाट
पुलिस ने बताया कि वारदात के वक्त छोटा भाई और उसकी पत्नी घर में खाना खा रहे थे। बड़ा भाई गुस्से में लाल होकर उनके घर पहुंचा। पहले दोनों के बीच कुछ विवाद हुआ उसके बाद बड़े भाई ने लोहे के घन से छोटे भाई के सिर पर वार कर दिया। हमले के बाद छोटा भाई अचेत होकर गिर गया और उसकी घटना स्थल पर ही मौत हो गई। दोनों भाईयों के बीच विवाद होता देखकर छोटे भाई की पत्नी चिल्लाती रही। आरोपी ने पत्नी के सामने ही पति को मौत के घाट उतार दिया।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो