मुख्य मार्ग निर्माण का मामला अब नगरपालिका की बैठक में उठेगा

मुख्य मार्ग निर्माण का मामला अब नगरपालिका की बैठक में उठेगा

Nakul Sinha | Publish: Sep, 09 2018 12:49:53 PM (IST) Rajnandgaon, Chhattisgarh, India

सभापतियों ने दिया पत्र

राजनांदगांव / खैरागढ़. शहर के मुख्य मार्ग में अमलीपारा पुल से वनविभाग नाके तक बनाई गई सड़क में गुणवत्ता की कमी सहित इसके खराब होने की शिकायतों के बाद भी कार्यवाही नही होने पर नगरपालिका के कांग्रेस सभापतियों ने मामले को नगरपालिका परिषद की बैठक में रखने की मांग को लेकर सीएमओ पीएस सोम को पत्र सौंपा। नगरपालिका सभापति मनराखन देवंागन, सुबोध पांडे, सोनू ढीमर, सुमन पटेल शैलेन्द्र वर्मा ने संयुक्त हस्ताक्षरयुक्त ज्ञापन में कहा कि मुख्य सड़क के निर्माण के बाद से इसमें गुणवत्ता की कमी के चलते परेशानी बनी हुई है।

लगातार शिकायत
लगातार शिकायत सामने आने के बाद भी अधिकारियों द्वारा इस मामले में कोई कार्यवाही नही की जा रही है। जिसके कारण शहर के लोगों को धूल और गड्ढों से परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है। सभापतियों ने मामले में त्वरित कार्यवाही नही होने को लेकर भी नाराजगी जताते कहा कि उक्त मामले को अब परिषद की बैठक में रखकर त्वरित कार्यवाही की मांग की जाएगी ताकि समय पर सड़क में सुधार की कार्यवाही हो सके।  सीएमओ पीएस सोम ने बताया कि बारिश बंद होने के बाद सड़क का सुधार कार्य शुरू कराया जाएगा। पार्षदों ने मामले को परिषद मे रखने ज्ञापन दिया है, इसे बैठक एजेेंडे में शामिल करेंगे।

बारिश बाद होगा सुधार
मुख्य सड़क के खराब होने की शिकायत पर लगातार प्रदर्शन सहित शिकवा शिकायत का दौर जारी है। जोगी कांग्रेस मामले को लेकर पखवाड़े भर पूर्व धरना प्रदर्शन सहित उग्र आंदोलन कर चुका है। नगरपालिका सभापति सुबोध पांडे, सोनू ढीमर ने भी त्वरित कार्यवाही को लेकर सीएमओ को माह भर पूर्व ज्ञापन सौंपा था। भाजपा पार्षद दल भी मामले की शिकायत उच्चस्तर पर कर चुका है लेकिन कार्यवाही नही होने से नाराजगी बढ़ी है। सीएमओ पीएस सोम ने बताया कि बारिश बंद होने के बाद सड़क का सुधार कार्य शुरू कराया जाएगा। पार्षदों ने मामले को परिषद मे रखने ज्ञापन दिया है, इसे बैठक एजेेंडे में शामिल करेंगे।

Ad Block is Banned