थाना प्रभारी की दादागिरी, शराब के नशे में महिला से गाली-गलौज कर मारपीट भी की ...

महिला ने गंडई थाना प्रभारी पर लगाया आरोप

By: Nitin Dongre

Published: 24 May 2020, 08:37 AM IST

गंडई पंडरिया. गंडई थाना प्रभारी शिव प्रसाद चंद्रा द्वारा महिला से मारपीट व गाली-गलौज का मामला सामने आया है। पीडि़त महिला सागर बाई साहू पिता अनुज साहू पंडरिया के वार्ड 1 की रहने वाली है। मामले में थाना प्रभारी का कहना है कि महिला क्वारेंटाइन में थी और सेंटर से गायब हो गई थी, इस वजह से सिर्फ पूछताछ की गई है। मारपीट का आरोप झूठा है। यह पूरा मामला 4 मई की बताई जा रही है। पीडि़त परिवार ने मामले की शिकायत भी की है, लेकिन मामले को दबा दिया गया।

बताया जा रहा है कि 4 मई को 11 बजे थाना प्रभारी पीडि़ता के घर पहुंचा और उसके भाई हिरामन साहू को पूछा की सागर बाई कहां है। वह शराब के नशे में था और कमरे में कपड़ा बदल रही पीडि़ता के साथ गाली-गलौज मारपीट शुरू कर दिया। बाल पकड़कर जमीन में लिटाकर बांस के डंडे से उसके दोनों हाथ, बाह, जांघ पर प्रहार कर मारपीट किया। इससे पीडि़ता के बाएं हाथ की कलाई की हड्डी टूट गई है। पीडि़ता को परिजन सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र गंडई ले गए, जहां चिकित्सकों ने कुछ नहीं हुआ कह कर लौटा दिया। वहीं निजी अस्पताल में महिला के कलाई में फैक्चर होना बताए।

दी गई धमकी

इस पूरे घटनाक्रम के संबंध में किसी को सूचना देने पर पीडि़ता एवं उसके परिवार को जान से मारने की धमकी दी गई है। थाना प्रभारी अपनी पहुंच और रौब दिखाते हुए परिवार वालों को धमकाया है। जिससे पीडि़त परिवार अत्यंत भयभीत है।

आवेदन प्रस्तुत किया

पीडि़त परिवार ने थाना प्रभारी के खिलाफ शिकायत करते हुए जांच कर न्याय दिलाने की मांग रखी है। मामले की शिकायत मुख्यमंत्री भूपेश बघेल, राज्य महिला आयोग, राज्य मानवाधिकार, पुलिस महानिरीक्षक रायपुर (डीजीपी), अध्यक्ष जिला विधिक प्राधिकरण राजनादगांव, गृहमंत्री छत्तीसगढ़ रायपुर को भी आवेदन प्रस्तुत्त किया है।

झूठा आरोप है

गंडई थाना प्रभारी शिवप्रसाद चंद्रा ने कहा कि महिला घटना दिनांक के कुछ दिन पहले बाहर से आई थी, जो कोरेंनटाइन सेंटर से गायब थी। इसी संबंध में उससे स्थानिय प्रशासनिक टीम के साथ पूछताछ की गई है। मारपीट और गाली-गलौच का झूठा आरोप लगाया है।

Nitin Dongre Desk
और पढ़े

MP/CG लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned