scriptट्रक ने विद्युत पोल को ठोंका, लाइन क्षतिग्रस्त होने से गुल रही बिजली | The truck hit the electric pole, electricity was blown out due to dama | Patrika News

ट्रक ने विद्युत पोल को ठोंका, लाइन क्षतिग्रस्त होने से गुल रही बिजली

locationराजनंदगांवPublished: May 25, 2020 10:30:48 am

Submitted by:

Nakul Sinha

सोनेसरार मोड़ पर घटी दुर्घटना, बाल-बाल बचे चालक-परिचालक

electric pole

electric pole

राजनांदगांव / खैरागढ़. शहर के सोनेसरार का मोड़ अब परिवहन के नाम पर ज्यादा डेंजर जोन बनते जा रहा है। रविवार सुबह नागपुर से रिफाइंड तेल भरकर कोरबा जा रही ट्रक मोड़ के पास रफ्तार में बिजली पोल से टकरा गई। एलटी पोल सहित मेन लाइन के क्षतिग्रस्त होने के कारण शहर सहित इलाकें की बिजली गुल हो गई। पोल से टकराने के चलते हालांकि बड़ी दुर्घटना टल गई लेकिन बिजली के दो पोल के साथ इलाके की मेन लाइन काफी ज्यादा क्षतिग्रस्त हो गई। सूचना पर पहुंची 112 और बिजली विभाग के उडऩदस्ते ने आननफानन में क्षतिग्रस्त तारों को ठीक किया। घंटे भर बाद इलाकें में बिजली चालू हो पाई। ट्रक चालक सोमराज शर्मा ने बताया कि मोड़ की जानकारी नही होने के कारण वाहन अनियंत्रित हो गया जिसके कारण पोल से टकरा गई। ट्रक सीजी 04 एलएल 1939 नागपुर से रिफाइंड तेल लेकर कोरबा के लिए निकली थी। सोनेसरार मोड़ पर दुर्घटनाग्रस्त हो गई। पोल से टकराने से ट्रक गड्ढे में जाने से बच गई नहीं तो बड़ी घटना हो सकती थी।
टंकी घेराव के लिए खोदे गड्ढे में गिरा सांड, मौत
सोमनी. समीप ग्राम पंचायत ठेकवा फरहद मेंं आज सुबह एक सांड के गड्ढे में गिरने से मौत हो गई है। यह गड्ढा पीएचई विभाग द्वारा खोदकर छोड़ दिया गया है। इस गड्ढे को पानी टंकी के घेराव के लिए लगभग पंद्रह दिन पहले खोदा गया था और इसे खोदकर ऐसे ही छोड़ दिया गया है। कुछ दिन पहले इसी गड्ढे में एक गाय गिर गई था लेकिन उसे सुरक्षित निकाला गया और बच्चे के गिरने से उसके हाथ और पैर में चोट आई थी। लॉकडाउन के चलते पीएचई विभाग द्वारा अभी इस कार्य को रोक दिया गया है लेकिन ग्रामीण इस गड्ढे में गिरकर हादसे का शिकार हो रहे हैं। इस हादसे के बाद ग्रामीणों ने इस गड्ढे को मिट्टी डालकर ढंक दिया है जिससे दोबारा हादसा न हो। इधर पीएचई विभाग को इसकी जानकारी दे दी गई है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो