scriptदोस्तों के साथ घूमने गए युवक की जलाशय में डूबने हुई से मौत, एक्पर्ट टीम ने ढूंढा लाश | The youth who went to hang out with friends drowned in the reservoir d | Patrika News

दोस्तों के साथ घूमने गए युवक की जलाशय में डूबने हुई से मौत, एक्पर्ट टीम ने ढूंढा लाश

locationराजनंदगांवPublished: May 26, 2020 06:27:30 am

Submitted by:

Nakul Sinha

पोस्टमार्टम के बाद शव परिजनों को सौंपा गया

The youth who went to hang out with friends drowned in the reservoir dies, the expert team found the dead body

पोस्टमार्टम के बाद शव परिजनों को सौंपा गया

राजनांदगांव / डोंगरगढ़. स्थानीय वार्ड 17 भगत सिंह चौक निवासी मोहम्मद तस्लीम पिता अब्दुल वहीद 20 वर्ष बीते रविवार रोज की तरह अपने बोरतलाव स्थित मुर्गे की दुकान में अपनी दिनचर्या के अनुसार दुकान खोलने गया है कुछ घंटे दुकान चलाने के बाद ईद होने के कारण वह अपनी दुकान जल्दी बंद कर दिया और दोस्तों के साथ महाराष्ट्र स्थित भेजवाटोला टोयागोंदी जलाशय घूमने चला गया। सभी दोस्तों ने जलाशय में घूमे फिरे और मजा मस्ती किया। इसी बीच सभी दोस्तों को सूझी कि लगभग शाम 4 बजे नहाया जाए और सभी दोस्त जलाशाय में नहाने कूद पड़े। इसी बीच दोस्तों के साथ मोहम्मद तस्लीम भी दोस्तों के साथ पानी में चला गया किंतु मोहम्मद तसलीम को तैरना नहीं आता था और वह गहराई की तरफ चला गया और देखते ही देखते हैं पानी में डूब गया।
देर रात हुआ युवक का कफन दफन
दोस्तों ने उन्हें बचाने की कोशिश की किंतु बचा नहीं पाए। पानी में डूबता देख दोस्तों की होश उड़ गए आनन-फानन में दोस्तों ने आसपास में लोगों से मदद ली किंतु उसे जलाशाय में खोजने के बाद भी वह नहीं मिला। तत्पश्चात सभी दोस्त वापस घर लौट गए। सभी डरे सहमे से और दबी जुबान में अपने परिजनों को घटना की सूचना दी तत्पश्चात पुलिस को खबर मिलने के बाद उन्होंने तैराकी के एक्सपर्ट टीम को बुलाकर जलाशय को छान मारा। तब कहीं जाकर सोमवार की दोपहर तक मोहम्मद तसलीम की लाश मिली। जिसका पोस्टमार्टम कराकर शव परिजनों को सौंप दिया गया जिसकी देर रात तक कफन दफन की जाएगी।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो