फिर मिला सामुदायिक संक्रमण का मामला, शहर सहित जिले में 14 नए मरीज, 6 डिस्चार्ज भी हुए ...

राजनांदगांव में कोरोना के कहर को रोकने हर स्तर पर हो रहा प्रयास

By: Nitin Dongre

Updated: 22 Jun 2020, 08:18 AM IST

राजनांदगांव. कोरोना के सामुदायिक संक्रमण का रविवार को भी मामला सामने आया। शनिवार को जिले में एक साथ 53 मामले सामने आने के बाद रविवार को फिर 14 मामले आए जिनमें शहर के सामुदायिक संक्रमण के मरीज भी हैंं। इस बीच राजनांदगांव जिले के छह कोरोना मरीज ठीक होकर आज डिस्चार्ज हुए हैं।

राजनांदगांव के गंज लाईन स्थित किराना दुकान के कर्मचारी की कोरोना संक्रमण से मौत के बाद उसके संपर्क में आए लोग बडी़ संख्या में संक्रमित हुए हैं। मृत बुजुर्ग के परिवार के और उसके मालिक सहित 49 लोग शनिवार को कोरोना संक्रमित पाए गए थे। रविवार को फिर 14 और पॉजिटिव आए हैं। अब मृत बुजुर्ग के मालिक के घर के आठ लोग संक्रमित हो गए हैं।

मां को छोड़ पूरा परिवार संक्रमित

कोरोना ने गंज लाइन के किराना व्यवसायी के पूरे परिवार को चपेट में ले लिया है। कोरोना से मृत के संपर्क में आने के बाद उसके मालिक के परिवार के शनिवार को छह लोग पाजिटिव आए थे। आज दो और लोगों की रिपोर्ट पाजिटिव आई है। इस परिवार में कुल 9 सदस्य हैं। परिवार की सबसे बुजुर्ग सदस्य उनकी मां को छोड़कर सबकी रिपोर्ट पाजिटिव आई है। सभी को कोविड हास्पिटल में शिफ्ट किया गया है।

आईटीबीपी जवान सहित छह ठीक

रविवार को स्व. अटल बिहारी वाजपेयी स्मृति मेडिकल कालेज अस्पताल से छह कोरोना मरीज ठीक होकर डिस्चार्ज किए जा रहे हैं। आईटीबीपी के जवान के साथ ही चौकी के दो, राजनांदगांव, गंडई, सोमनी और डोंगरगांव का एक मरीज ठीक हुए हैं।

Nitin Dongre Desk
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned