scriptट्रेन में सफर करने वाले लोगों के लिए बड़ी खबर, आज हावड़ा-पुणे जाने वाली ये गाडिय़ां हैं रद्द | These train going to Howrah-Pune today are cancelled | Patrika News

ट्रेन में सफर करने वाले लोगों के लिए बड़ी खबर, आज हावड़ा-पुणे जाने वाली ये गाडिय़ां हैं रद्द

locationराजनंदगांवPublished: Jul 04, 2019 10:52:27 am

Submitted by:

Dakshi Sahu

मुम्बई में हो रही भारी वर्षा के कारण दक्षिण पूर्व-मध्य रेलवे (South East Central Railway) से होकर गुजरने वाली कुछ गाडिय़ां (Train) प्रभावित है। (Rajnandgaon news)

train

ट्रेन में सफर करने वाले लोगों के लिए बड़ी खबर, आज हावड़ा-पुणे जाने वाली ये गाडिय़ां हैं रद्द

राजनांदगांव. मुम्बई में हो रही भारी वर्षा के कारण दक्षिण पूर्व-मध्य रेलवे (South East Central Railway) से होकर गुजरने वाली कुछ गाडिय़ां (Train) प्रभावित है। बुधवार को मुंबई हावड़ा रुट (mumbai howrah train route) की मुंबई -हावड़ा मेल (mumbai howrah mail) और मुंबई -हावड़ा दूरंतों एक्सप्रेस (mumbai howrah duronto express) के पहिए थम गए। दोनों गाडिय़ां बुधवार को रद्द रही। ट्रेनों के रद्द होने से रिर्जवेशन (reservation train) कराने वाले यात्रियों को दिक्कतों का सामना करना पड़ा। (Rajnandgaon news)
Read more: रेल मंत्रालय ने दी CM के गृह जिले को नई रेल कॉरिडोर की सौगात, बलौदाबाजार-खरसिया तक बिछेगी लाइन….

मंगलवार को भी रद्द थी गाडिय़ां
मिली जानकारी के अनुसार मुंबई में पिछले तीन-चार दिनों से भारी बारिश हो रही है। बारिश की वजह से रेलवे ट्रेक पर जल भराव होने से मुंबई से निकलने वाली व हावड़ा से जाने वाली गाडिय़ों (Train) का संचालन प्रभावित हो रहा है। गाडिय़ों के रद्द होने व संचालन प्रभावित होने से यात्रियों को दिक्कतों का सामना करना पड़ रहा है। मंगलवार को भी मुंबई-हावड़ा मेल रद्द थी। (Rajnandgaon news)
Read more: अंग्रेजों के जमाने का सेलूद स्कूल आज मना रहा शताब्दी वर्ष, जानिए कैसे गुलाम भारत में जगाई शिक्षा की अलख….

आज हावड़ा-पुणे दूरंतो रहेगी रद्द
रेलवे से मिली जानकारी के अनुसार बारिश की वजह से 4 जुलाई गुरुवार को हावड़ा से छूटने वाली गाड़ी (Train) संख्या 12222 हावडा -पुणे दूरंतों एक्सप्रेस रदद् रहेगी। इसके अलावा बिलासपुर सेक्शन में ट्रेक पर मेंटनेंस कार्य की वजह से जुलाई माह में कुछ पैसेंजर व लोकल ट्रेने रद्द है और कुछ का संचालन माह भर तक प्रभावित है। ट्रेनों का संचालन प्रभावित रहने से यात्रियों को परेशानियों का सामना करना पड़ेगा। (Rajnandgaon news)
Chhattisgarh Rajnandgaon से जुड़ी Hindi News के अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें Facebook पर Like करें, Follow करें Twitter और Instagram पर …

ताज़ातरीन ख़बरों, LIVE अपडेट के लिए Download करें patrika Hindi News App.
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो