scriptतीन साल की मासूम बच्ची से बलात्कार, युवक का जी नहीं भरा तो गला दबाकर मारने का किया प्रयास | Three-year-old girl raped in Rajnandgaon district, accused arrested | Patrika News

तीन साल की मासूम बच्ची से बलात्कार, युवक का जी नहीं भरा तो गला दबाकर मारने का किया प्रयास

locationराजनंदगांवPublished: Mar 22, 2021 01:21:13 pm

Submitted by:

Dakshi Sahu

राजनांदगांव जिले में तीन साल की मासूम बच्ची को चॉकलेट खिलाने के बहाने बुलाकर बीस साल के युवक ने बलात्कार किया। (Chhattisgarh crime news)

तीन साल की मासूम बच्ची से बलात्कार, युवक का जी नहीं भरा तो गला दबाकर मारने का किया प्रयास

तीन साल की मासूम बच्ची से बलात्कार, युवक का जी नहीं भरा तो गला दबाकर मारने का किया प्रयास

राजनांदगांव/गंडई-पंडरिया. राजनांदगांव जिले में तीन साल की मासूम बच्ची को चॉकलेट खिलाने के बहाने बुलाकर बीस साल के युवक ने बलात्कार किया। आरोपी यही नहीं रूका उसने बलात्कार के बाद मासूम को गला दबाकर मारने की भी कोशिश की। जब बच्ची बेहोश हो गई तो उसे मरा हुआ समझकर मौके से फरार हो गया। सूचना के बाद पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर ज्यूडिशियल रिमांड पर जेल भेज दिया है। घटना 19 मार्च को देर शाम की है। गंडई पुलिस से मिली जानकारी अनुसार 19 मार्च को करीब 7 बजे आरोपी अमित उर्फ दद्दू पिता स्व. अनकू नेताम 20 साल ने मासूम को चॉकलेट खिलाने के बहाने बुलाया और पड़ोस के खलिहान में ले जाकर उसके साथ बलात्कार किया।
आरोपी ने किया गुनाह कबूल
आरोपी ने बलात्कार के बाद बच्ची का गला दबाकर मारने का प्रयास किया। जब बच्ची बेहोश हो गई, तो उसे मरा हुआ समझ वहां से फरार हो गया। इधर जब देर शाम तक बच्ची घर नहीं लौटी तो परिजनों ने बच्ची की खोजबीन शुरू की। तब आसपास लोगों ने बच्ची को आरोपी के साथ देखे जाने की सूचना दी। मामले की खबर लगते ही पुलिस ने आरोपी अमित को तलाश कर कड़ाई से पूछताछ की। आरोपी ने पूछताछ में अपना गुनाह कबूल किया है।
बच्चे के शरीर पर नाखून से खरोचने के निशान
बच्ची के नहीं लौटने से परिजन परेशान थे, तलाश में बच्ची पड़ोस के खलिहान में बेहोशी के हालात में मिली। गले में सूजन व नाखून के खरोच के निशान पाए गए। बाएं आंख में चोट, खरोच के निशान थे। आंख लाल थी। बच्ची के कपड़े अस्त-व्यस्त मिले। गंडई पुलिस आरोपी के खिलाफ धारा-307, 376 क ख भादवि, 6 पॉक्सो एक्ट के तहत कार्रवाई कर रही है। टीआई, गंडई थाना शशिकांत सिन्हा ने बताया कि मासूम से दुष्कर्म की घटना को अंजाम देने वाले आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है। आरोपी ने बच्ची को मारने का भी प्रयास किया है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो