scriptBreaking: आदिवासी महिला विधायक ने जनपद CEO पर लगाया दुव्र्यवहार का आरोप, अधिकारी ने कहा-एक लाख मांग रही थीं.. | Tribal woman MLA accused of misbehavior on the CEO | Patrika News

Breaking: आदिवासी महिला विधायक ने जनपद CEO पर लगाया दुव्र्यवहार का आरोप, अधिकारी ने कहा-एक लाख मांग रही थीं..

locationराजनंदगांवPublished: May 24, 2018 04:19:53 pm

Submitted by:

Dakshi Sahu

मोहला-मानपुर विधायक तेजकुंवर नेताम ने मोहला जनपद के सीईओ रुपेश कुमार पांडे पर दुव्र्यवहार का आरोप लगाया है।

patrika

Breaking: आदिवासी महिला विधायक ने जनपद CEO पर लगाया दुव्र्यवहार का आरोप, अधिकारी ने कहा-एक लाख मांग रही थीं..

राजनांदगांव. मोहला-मानपुर विधायक तेजकुंवर नेताम ने मोहला जनपद के सीईओ रुपेश कुमार पांडे पर दुव्र्यवहार का आरोप लगाया है। विधायक ने पुलिस में शिकायत की है कि सीईओ पांडे ने उनका हाथ पकड़कर उनके साथ गलत हरकत की। दूसरी ओर सीईओ पांडे ने सीधे तौर पर कहा है कि विधायक ने उनसे कांग्रेस के संकल्प शिविर के खर्च के लिए एक लाख रुपए मांगे थे, जिसे नहीं देने पर वो झूठी शिकायत कर रही हैं।
नक्सलियों में उलझी थी पुलिस
राजनांदगांव जिले के माओवाद प्रभावित क्षेत्र मोहला आज सुबह से चर्चा में है। तड़के माओवादियों ने थाने के सामने पानाबरस के बांस डिपो में आग लगा दी थी। पुलिस इसी मामले में उलझी थी कि उसके पास दोपहर में एक और विवादास्पद मामला आ गया। मोहला मानपुर की कांग्रेस पार्टी की आदिवासी विधायक तेजकुंवर नेताम ने पुलिस में लिखित शिकायत कर कहा है कि मोहला के जनपद सीईओ रुपेश पांडे ने उनका हाथ पकड़कर उनके साथ गलत हरकत की।
पानी की समस्या लेकर गई थी
पत्रिका से बात करते हुए विधायक नेताम ने कहा कि क्षेत्र के ग्राम हिद्दड़ के दौरे पर ग्रामीणों ने उनसे पेयजल की समस्या को दूर करने की मांग की थी, जिसके बाद उन्होंने पीएचई के अधिकारियों से भी कहा था। वहां से कहा गया कि जनपद से इसके लिए राशि लगेगी। उन्होंने कहा कि जनपद सीईओ पांडे से उन्होंने इसके लिए कहा था और उन्होंने हां भी कहा था। क्षेत्र की दिक्कत को देखते हुए मोहला के सरपंच ने दुकान से मोटर उधार दिला दिया था और राशि मांगने पर जनपद सीईओ मना कर रहे थे।
हाथ पकड़ की बदत्तमीजी
विधायक ने कहा कि वे इसी बात को लेकर सीईओ के पास गई थीं लेकिन सीईओ अपने चेंबर में बैठे-बैठे बात कर रहे थे और उन्हें बैठने तक नहीं कहा। इस बात को लेकर आपत्ति करने पर सीईओ ने उनका हाथ पकड़कर बदत्तमीजी की। उन्होंने कहा कि एक आदिवासी महिला से इस तरह का व्यवहार गलत है, जिसकी उन्होंने शिकायत पुलिस में की है।
संकल्प शिविर का खर्चा मांग रही थी
सीईओ पांडे ने पत्रिका से बात करते हुए कहा कि विधायक की शिकायत झूठी है। उन्होंने कहा कि 2 अप्रैल को हिद्दड़ में कांग्रेस की संकल्प सभा हुई थी। इस सभा के एवज मे विधायक ने उनसे एक लाख रुपए की मांग की थी। आज भी वे इसी मांग के साथ उनके पास आई थीं। रुपए देने से मना करने पर उन्होंने इस तरह की शिकायत दर्ज कराई है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो