scriptशिक्षक नगर में अतिक्रमण से आवागमन में हो रही परेशानी, हमेशा की समस्या से नाराज है वार्डवासी … | Trouble getting traffic due to encroachment in Teachers Nagar | Patrika News

शिक्षक नगर में अतिक्रमण से आवागमन में हो रही परेशानी, हमेशा की समस्या से नाराज है वार्डवासी …

locationराजनंदगांवPublished: Jul 08, 2020 08:00:18 am

Submitted by:

Nitin Dongre

नागरिकों ने महापौर को बताई परेशानी

Trouble getting traffic due to encroachment in Teachers Nagar, Wardavis are angry with the usual problem ...

शिक्षक नगर में अतिक्रमण से आवागमन में हो रही परेशानी, हमेशा की समस्या से नाराज है वार्डवासी …

राजनांदगांव. शहर के शिक्षक नगर स्टेशन पारा वार्ड नंबर 12 के नागरिकों ने वार्ड के राजेंद्र गढ़पायले द्वारा मुख्य मार्ग पर अतिक्रमण करने के कारण आवागमन में हो रही परेशानियों को लेकर सोमवार को महापौर को ज्ञापन सौंपकर समस्या से निजात दिलाने की मांग की है।
शिक्षक नगर विकास समिति वार्ड नं. 12 के अध्यक्ष मनीष गौतम के नेतृत्व में नागरिकों का प्रतिनिधिमंडल आज महापौर हेमा देशमुख से मिला और ज्ञापन सौंपा। ज्ञापन में जानकारी दी गई है कि वार्ड के राजेन्द्र गढ़पायले पिता स्व. नत्थू गढ़पायले और उनके परिवार द्वारा करीब सात एकड़ कृषि भूमि को प्लाट के रूप में टुकड़ों में कई लोगों को बिना किसी नियम शर्त के विक्रय की जा रही है, जिसमें मुख्य मार्ग के लिए आवश्यक जगह नहीं छोड़ी गई है।
गार्डन की जमीन पर ही किया जा रहा है अतिक्रमण

इस तरह संकरा मार्ग होने से लोगों को आवागमन में काफी परेशानी हो रही है। आपातकालीन स्थिति में मोहल्ले में फायर बिग्रेड, एंबुलेंस 112 तथा अन्य प्रकार के वाहन मुख्य मार्ग से नगर में प्रवेश नहीं कर पाएंगे। समिति के लोगों ने महापौर को जानकारी दी कि वार्ड नं. 12 में वंदना शेंडे द्वारा भी मुख्य मार्ग पर अतिक्रमण किया जा रहा है। वहीं प्रशांत बिल्डर्स द्वारा भी गार्डन की जमीन पर अतिक्रमण किया जा रहा है।
समस्याओं से दिलाई जाए निजात

इसके साथ ही वार्डवासी रोड, नाली, बिजली पोल की कमी और पेयजल संकट से जूझ रहे हैं। समिति के लोगों ने महापौर से मांग की कि मुख्य मार्ग में पर्याप्त जगह छोडऩे के लिए आवश्यक कार्रवाई की जाए। साथ ही अन्य मूलभूत समस्याओं से निजात दिलाई जाए। इस अवसर पर मनीष सिंह गौतम, रुपेश सोनी, चंद्रिका वैद्य, धनराज वैद्य, राजेश थॉमस, मैलकम दास, विकेश शर्मा, रेणुका दास, ममता पराते, सुधा भौमिक, सुरेश कुलदीप, रमेश बंसोड़ सहित शिक्षक नगर से महिला व पुरुष मौजूद थे।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो