scriptट्रक चालक ने बेजुबान मवेशियों को बेरहमी से रौंदा, 11 गायों की मौत, तीन घायल | Truck driver crushed cows in National Highway Rajnandgaon | Patrika News

ट्रक चालक ने बेजुबान मवेशियों को बेरहमी से रौंदा, 11 गायों की मौत, तीन घायल

locationराजनंदगांवPublished: Aug 16, 2019 12:29:26 pm

Submitted by:

Dakshi Sahu

नेशनल हाइवे (National Highway53) में तेज रफ्तार के कहर ने बेजुबान मवेशियों की जान ले ली है। सोमनी थाना के पास ट्रक चालक ने तेज रफ्तार से वाहन चलाते सड़क पर बैठे लगभग 15 मवेशियों को रौंद दिया। (Rajnandgaon news)

road accident in Rajnandgaon

ट्रक चालक ने बेजुबान मवेशियों को बेरहमी से रौंदा, 11 गायों की मौत, तीन घायल

राजनांदगांव. नेशनल हाइवे (National Highway53) में तेज रफ्तार के कहर ने बेजुबान मवेशियों की जान ले ली है। सोमनी थाना के पास ट्रक चालक ने तेज रफ्तार से वाहन चलाते सड़क पर बैठे लगभग 15 मवेशियों को रौंद (Road accident)दिया। घटना में 11 मवेशियों की मौके पर ही मौत हो गई है। वहीं 3 मवेशी घायल है। मवेशियों को रौंदने के बाद ट्रक अनियंत्रित होकर सड़क किनारे उतर गई है। घटना के बाद आरोपी ट्रक चालक ट्रक छोड़कर मौके से फरार हो गया है। पुलिस (Rajnandgaon police) मामला दर्ज कर विवेचना में जुटी है। (Rajnandgaon news)

सड़क पर बैठे थे मवेशी
पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार ट्रक क्रमांक एमएच 12 केपी 4625 सामान लोड कर नागपुर से रायपुर की ओर जा रहा था। इस दौरान सोमनी थाना के पास तेज रफ्तार ट्रक ने सड़क पर बैठे मवेशियों को बेदर्दी से रौंद दिया। घटना में 11 मवेशियों की मौके पर ही मौैत हो गई है और 3 घायल है। (Rajnandgaon news)
road accident in Rajnandgaon
बिखरा हुआ था मवेशियों का शव
घटना के बाद मवेशियों का शव सड़क में इधर-उधर बिखरा हुआ था। सूचना के बाद सोमनी पुलिस मौके पर पहुंची और मवेशियों के शव को हटाने मशक्कत करते रहे। काफी देर बाद मवेशियों के शव को हटाया गया। शवों को हटाते समय तक हादसे वाले साइड पर काफी देर तक यातायात व्यवस्था बाधित रही। मवेशियों के शवों को हटाने सोमनी पुलिस के जवान मौके पर तैनात थे। पुलिस ट्रक को कब्जे में लेकर आरोपी चालक के खिलाफ मामला दर्ज कर विवेचना में जुटी है। (Rajnandgaon news)
Chhattisgarh Rajnadgaon से जुड़ी Hindi News के अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें Facebook पर Like करें, Follow करें Twitter और Instagram पर ..

ताज़ातरीन ख़बरों, LIVE अपडेट के लिए Download करें patrika Hindi News App.
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो