script

नाबालिग को बहलाकर लूटता था मजे, जब बनी मां तो एक दिन के नवजात को नाली में फेंक दिया मरने

locationराजनंदगांवPublished: Jan 11, 2020 02:17:31 pm

Submitted by:

Dakshi Sahu

स्टेशनपारा वार्ड 12 में एक दिन के नवजात को नाली में फेंकने के मामले में शुक्रवार को चिखली पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। (Rajnandgaon News)

नाबालिग को बहलाकर लूटता था मजे, जब बनी मां तो एक दिन के नवजात को नाली में फेंक दिया मरने

नाबालिग को बहलाकर लूटता था मजे, जब बनी मां तो एक दिन के नवजात को नाली में फेंक दिया मरने

राजनांदगांव. स्टेशनपारा वार्ड 12 में एक दिन के नवजात को नाली में फेंकने के मामले में शुक्रवार को चिखली पुलिस (Rajnandgaon Police) ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। आरोपी संजय कश्यप को धारा 376, 506 व 4 पाक्सो एक्ट के तहत गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया है। वहीं एक महिला धनेश्वरी पति आनंद साहू को भी मामले में सह आरोपी बनाया गया है। उसके खिलाफ धारा 318, 315 व 34 भादंवि के तहत मामला दर्ज किया गया है। मामले में पूछताछ व तफ्तीश जारी है, चिखली पुलिस की माने तो और भी आरोपियों के नाम सामने आ सकते हैं और उनकी भी गिरफ्तारी जल्द होगी।
Read more: शादीशुदा गर्लफ्रेंड के पति को रास्ते से हटाने प्रेमी ने रची जानलेवा साजिश पर एक गलती से चढ़ गया पुलिस के हत्थे ….

नाबालिग के साथ करता था दुष्कर्म
आरोपी स्टेशनपारा का ही रहने वाला है, जिसने नाबालिग को बहला-फुसलाकर उसके साथ दुष्कर्म करता था। इस बीच 16 वर्षीय उसके हवस के शिकार से गर्भवती हो गई। इस तरह नाजायज संबंध के बाद पैदा हुए बच्चे को लोकलाज के डर से नाली में फेंक दिया गया था। ठंड व गंदे पानी में रहने के कारण बच्चे ने इलाज के दौरान मेडिकल कॉलेज अस्पताल में दम तोड़ दिया था। मामला सामने आने के बाद वार्डवासियों में आक्रोश का माहौल था। महिलाओं ने हाल ही में कोतवाली थाने का घेराव करते हुए आरोपी को जल्द गिरफ्तार करने की मांग रखी थी।
Read more: सात साल की मासूम ने जज को बताया अंकल करते थे गंदी हरकत, अब 11 साल जेल में रहेगा 42 वर्षीय रेलवे कर्मी

नाबालिग को बहलाकर लूटता था मजे, जब बनी मां तो एक दिन के नवजात को नाली में फेंक दिया मरने
चिखली पुलिस आरोपियों को गिरफ्तार करने शुक्रवार शाम 4.30 बजे स्टेशनपारा पहुंची। आरोपी की गिरफ्तारी के बाद वार्ड की महिलाओं ने उसे भीड़ के हवाले करने की मांग करने लगे। आरोपी को सबके सामने लाने महिलाएं अड़ गईं थीं, ताकि उसका चेहरा बेनकाब हो और उसे सार्वजनिक रूप से सजा मिल सके, लेकिन पुलिस ने महिलाओं को समझाइश दी। इसके बाद वे शांत हुईं। इधर बसंतपुर क्षेत्र में मेडिकल कॉलेज अस्पताल के सामने नाले में एक शिशु का सिर कटे हुए लाश बरामद की गई थी।
स्टेशनपारा में घटना सामने आने के बाद फिर एक शिशु को अस्पताल के सामने वाले नाले में फेंकने का मामला सामने आया था। ये दोनों नवजात बच्ची के शव थे। इन मामलों को भी पुलिस अब तक सुलझा नहीं पाई है। प्रभारी चिखली चौकी लालमुनाई ङ्क्षसह ने बताया कि शिशु को नाली में फेंकने के मामले में दो आरोपियों की गिरफ्तारी हुई है। आरोपियों को जेल दाखिल कर दिया गया है। फिलहाल इस मामले में अभी जांच जारी है और भी आरोपी सामने आएंगे।
ऐसा था पूरा मामला
स्टेशनपारा वार्ड 12 गली नंबर 4 में 7 दिसंबर को एक दिन के मासूम को नाली में फेंक दिया गया था। नवजात बालक मिलने से मोहल्ले में सनसनी फैल गई थी। बच्चे को सुबह 6 बजे मेडिकल कॉलेज अस्पताल में दाखिल कराया गया लेकिन, इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई। इस हादसे से मोहल्ले की महिलाओं में आक्रोश का माहौल था। 7 जनवरी को महिलाओं ने आरोपी की जल्द गिरफ्तारी की मांग करते हुए सिटी कोतवाली का घेराव कर दिया था।

ट्रेंडिंग वीडियो