script15 लीटर कच्ची शराब व मोटर सायकिल सहित दो आरोपी हुए गिरफ्तार | Two accused arrested, including 15 liters of raw liquor and motor cycl | Patrika News

15 लीटर कच्ची शराब व मोटर सायकिल सहित दो आरोपी हुए गिरफ्तार

locationराजनंदगांवPublished: Apr 09, 2020 03:49:35 pm

Submitted by:

Nakul Sinha

लॉकडाउन के दौरान मोहला पुलिस की कार्रवाई

Two accused arrested, including 15 liters of raw liquor and motor cycle

लॉकडाउन के दौरान मोहला पुलिस की कार्रवाई

राजनांदगांव / मोहला. जिला राजनांदगांव के थाना मोहला क्षेत्र में अवैध शराब कारोबारियों, तस्करों, कोचियों पर लगाम लगाने के लिए चलाये जा रहे अभियान के तहत 7 अप्र्रैल को कोरोना संक्रमण लॉकडाउन पेट्रोलिंग गस्त के दौरान थाना प्रभारी निलेश पांडेय के नेतृत्व में प्रधान आरक्षक संतोष नायक, मोतीलाल सूर्यवानी, आरक्षक डामेश्वर ठाकुर, रूपेंद्र मागरे, ओमकार धुर्वे के ग्राम केंवटटोला में कच्ची महुआ शराब को अवैध रूप से बिक्री करने की गरज से मोटर सायकिल से परिवहन करते राजू साहू पिता कमल साहू ग्राम आमाडुला मोहला व अशवंत कोरेटी पिता तोरण कोरेटी 29 ग्राम ढूटामार्री थाना दल्लीराजहरा को घेराबंदी कर पकड़ा गया। आरोपियों के कब्जे से 15 लीटर कच्ची महुआ शराब कीमती 1800 रूपए मोसा क्र. सीटी 100 सीजी 04 सीके २७०५ को जब्त कर कार्रवाई की गई। दोनों आरोपियों के विरूद्ध थाना मोहला में अपराध क्र.53/२०२० धारा ३४/२ आबकारी एक्ट पंजीबद्ध कर आरोपियों को गिरफ्तार कर रिमांड पर न्यायालय भेजा गया है।
लॉकडाउन में दुकान खोल बेच रहा था समान
मोहला. कोरोना वायरस के कहर से बचने और वायरस को फैलने से रोकने के लिए शासन ने इक्कीस दिन का लॉकडाउन किया हुआ है। जिसके चलते आम जनता के सुविधा के लिए सिर्फ आवश्यक सेवाओं को हो चालू रखा गया है। जिसमें किराना स्टोर, मेडिकल स्टोर, मोबाइल रीचार्ज, डेली नीड्स, फल भंडार व साग सब्जी की दुकाने है। लॉकडाउन में अन्य दुकानों के संचालन पर पूरी तरह से रोक लगा दिया गया गई। नगर के दुर्गा चौक स्थित गुप्ता हार्डवेयर के संचालक द्वार लॉकडाउन के अवधि में भी दुकान का संचालन करना पाया गया। जिस पर तहसीलदार मोहला ने महामारी अधिनियम का उल्लंघन करने के कारण दुकानदार पर पांच हजार रुपए का दंड आरोपित किया है। साथ हिदायत दी गई है कि लॉकडाउन के अवधि में दुकान का संचालन करते पाए जाने पर दुकान सील करने की कार्रवाई की चेतावनी दी गई है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो