दो बाइक में हुई भिड़ंत, एक की मौत, तीन गंभीर

दो बाइक में हुई भिड़ंत, एक की मौत, तीन गंभीर

Nitin Dongre | Publish: Jul, 20 2019 10:19:21 PM (IST) Rajnandgaon, Rajnandgaon, Chhattisgarh, India

छुईखदान थाना क्षेत्र के संडी भाठा के पास बीती रात की घटना, पुलिस विवेचना में जुटी

राजनांदगांव. छुईखदान थाना क्षेत्र के संडी गांव में भाठा के पास बीती रात को दो बाइक में आमने-सामने जोरदार भिड़ंत हो गई है। घटना में एक युवक की मौत हो गई है और तीन लोग गंभीर रुप से घायल है। घायलों को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है। पुलिस दोनों पक्षों की शिकायत पर काउंटर केस दर्ज कर विवेचना में जुटी है।

पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार छुईखदान थानाक्षेत्र के संडी निवासी 35 वर्षीय कमल वर्मा अपने दोस्त 37 वर्षीय मदन जंघेल के साथ शुक्रवार रात साढ़े 7 बजे बाइक में सवार होकर कहीं से अपने गांव की ओर आ रहा था। इस दौरान संड़ी के ही निवासी छन्नू यादव अपने दोस्त राजू गोड़ के साथ बाइक में विपरीत दिशा से आ रहा था। गांव के भाठा के पास दोनों बाइक में जोरदार भिड़ंत हो गई।

चौकी में भी दो बाइक में भिड़ंत, एक की मौत

वहीं अबागढ़ चौकी में शनिवार को दो बाइक में आमने-सामने भिड़त होने का मामला सामने आया है। घटना में एक बाइक सवार की मौके पर ही मौत हो गई है। घटना में दो लोग घायल है। पुलिस मामला दर्ज कर विवेचना में जुटी है। पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार सांगली निवासी 58 वर्षीय शेख अहमद अपने पुत्र शेख अरमान के साथ बाइक में अंबागढ़ चौकी आया हुआ था। वापस लौटते समय तिगाला पेट्रोल पंप के पास विपरीत दिशा से आ रहे बाइक चालक केशाल डोंगरी निवासी बाइक चालक कुमार साय फिरंगे ने सामने से शेख अहमद के बाइक को तेज व लापरवाही पूर्वक वाहन चलाते जोरदार ठोकर मार दी। घटना में गंभीर चोटे आने की वजह से शेख अहमद की मौके पर ही मौत हो गई। वहीं पीछे बैठे पुत्र शेख अरमान और दूसरे बाइक चालक कुमार साय घायल हो गया है। पुलिस मर्ग कायम कर विवेचना में जुटी है।

पोस्टमार्टम बाद शव को परिजनों को सौंपा

घटना में एक बाइक चालक कमल वर्मा पिता दशरथ की मौत हो गई है। वहीं बाइक के पीछे बैठे उसके साथी मदन जंघेल पिता कन्हैया को चोटे आई है। वहीं घटना में दूसरे बाइक चालक छन्नू यादव और उसके साथ बैठे साथी राजू गोंड़ को भी चोटे आई है। स्थानीय लोगों द्वारा घायलों को 112 एम्बुलेंस से अस्पताल पहुंचाया गया। पुलिस मृतक कमल वर्मा के शव का पोस्टमार्टम कर उसके परिजनों को सौंप दिया है।

MP/CG लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned