scriptराजनांदगांव: रांग साइड से आ रहे दो बाइकों में भिड़ंत, दो युवकों की घटना स्थल पर मौत, तीन घायल | Two boys killed, three injured in road accident in Rajnandgaon | Patrika News

राजनांदगांव: रांग साइड से आ रहे दो बाइकों में भिड़ंत, दो युवकों की घटना स्थल पर मौत, तीन घायल

locationराजनंदगांवPublished: Jan 20, 2021 11:02:43 am

Submitted by:

Dakshi Sahu

राजनांदगांव जिले के चिचोला चौकी क्षेत्र में दो बाइकों की भिड़ंत में दो लोगों की मौत हो गई वहीं तीन लोग घायल हो गए हैं।

राजनांदगांव: रांग साइड से आ रहे दो बाइकों में भिड़ंत, दो युवकों की घटना स्थल पर मौत, तीन घायल

राजनांदगांव: रांग साइड से आ रहे दो बाइकों में भिड़ंत, दो युवकों की घटना स्थल पर मौत, तीन घायल

राजनांदगांव/छुरिया. राजनांदगांव जिले के चिचोला चौकी क्षेत्र में दो बाइकों की भिड़ंत में दो लोगों की मौत हो गई वहीं तीन लोग घायल हो गए हैं। घटना मंगलवार शाम को नेशनल हाइवे की है। दुर्घटना के बाद घायलों को प्राथमिक उपचार के बाद मेडिकल कॉलेज अस्पताल भेजा गया है। पुलिस मामले की जांच में जुटी हुई है। मिली जानकारी के अनुसार चिचोला पुलिस चौकी के आरटीओ चेकपोस्ट पाटेकोहरा के पास संगवारी होटल के सामने यह हादसा हुआ।
रांग साइड से आ रहा थे बाइक सवार
हाईवे पर नागपुर की दिशा से बाइक क्रमांक सीजी 08 डब्ल्यू 3545 पर सवार युवक रांग साइड से आ रहे थे। इस बाइक में दो लोग सवार थे और चिचोला की ओर से जा रही बाइक क्रमांक सीजी 07 बीएफ 2628 में 3 लोग सवार थे। इन दोनों बाइकों की आमने-सामने जबरदस्त भिड़ंत हो गई, जिसमें मौके पर ही देवीसिंह सहित एक अन्य युवक की मौत हो गई। उनके पास से खोभा निवासी का बैंक पास बुक मिला है।
लोगों ने डायल 112 को सूचना
मौके पर मौजूद लोगों ने डायल 112 और हाईवे अशोका को घटना की सूचना दी। सभी युवकों को उपचार के लिए छुरिया सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र भेजा गया, जहां दो युवकों को डॉक्टरों ने मृत घोषित कर दिया। चिचोला पुलिस मामले की जांच में जुटी है। पाटेकोहरा बेरियर के पास गाडिय़ों की स्पीड कम करने लगाए बेतरतीब ड्रमों के कारण भी आए दिन हादसे हो रहे हैं। मंगलवार को शाम को आरटीओ चेक पोस्ट के पास स्टापर के रूप में रखे ड्रम में एक मोपेड सवार टकरा कर तकरीबन 15-20 फीट तक घसीटते हुए सड़क की दूसरी ओर जा गिरा। गनीमत रही कि सड़क पर कोई भारी वाहन नहीं आ रहा था। मोपेड सवार को मामूली चोटें आईं हैं।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो