script

खूनी खेल में बदली बच्चों की आपसी लड़ाई, स्कूल के गेट पर नाबालिग छात्रों के दो गुटों ने एक दूसरे पर ब्लेड से किया हमला

locationराजनंदगांवPublished: Sep 17, 2019 01:25:57 pm

Submitted by:

Dakshi Sahu

सोमनी थानाक्षेत्र के नवागांव-मुढ़ीपार स्कूल में छात्रों के दो गुटों में लड़ाई के बाद दो छात्रों पर ब्लेड से हमला करने का मामला सामने आया है।

खूनी खेल में बदली बच्चों की आपसी लड़ाई, स्कूल के गेट पर नाबालिग छात्रों के दो गुटों ने एक दूसरे पर ब्लेड से किया हमला

खूनी खेल में बदली बच्चों की आपसी लड़ाई, स्कूल के गेट पर नाबालिग छात्रों के दो गुटों ने एक दूसरे पर ब्लेड से किया हमला

राजनांदगांव. सोमनी थानाक्षेत्र के नवागांव-मुढ़ीपार स्कूल में छात्रों के दो गुटों में लड़ाई के बाद दो छात्रों पर ब्लेड से हमला करने का मामला सामने आया है। घटना में घायल दोनों छात्रों को सोमनी स्वास्थ्य केन्द्र में प्राथमिक उपचार के बाद छुट्टी दे दी गई है। वहीं पुलिस मामले की विवेचना में जुटी है।
रविवार को नवागांव-मुढ़ीपार में गणेश विसर्जन का कार्यक्रम था। इस दौरान डीजे में नाचते गाते समय किसी बात को लेकर स्कूल में पढऩे वाले गांव के ही बच्चों में विवाद हो गया था। ग्रामीणों की समझाइस बाद दोनों पक्ष के बच्चे उस समय शांत हो गए थे।
Read more: खाने पर बुलाकर पत्नी और मासूम बच्चे के सामने कर दी पति की हत्या, अस्पताल ले जाने करती रही मिन्नते पर नहीं पसीजा दिल ….

स्कूल के गेट के सामने हुई लड़ाई
सोमवार को बच्चे स्कूल पहुंचे और रविवार को विसर्जन के दौरान हुए विवाद को लेकर फिर बच्चों में झड़प हो गई। इस दौरान एक गुट के बच्चों ने दूसरे गुट के बच्चों को बाहर निकलने की धमकी दी। बच्चे कक्षा से बाहर निकले और स्कूल के गेट के पास दोनों पक्ष में फिर विवाद व लड़ाई हो गया। इस बीच एक गुट के बच्चे ने दूसरे गुट के दो बच्चों पर ब्लेड से हमला कर दिया।
प्राचार्य नवागांव-मुढ़ीपार स्कूल वायआर साहू ने बताया कि लंच की छट्टी के दौरान स्कूल के बाहर छात्रों के दो गुट में लड़ाई होने की जानकारी मिली है। पूछताछ में गणेश विसर्जन के समय रविवार को विवाद की बात सामने आई है। इसी बात पर फिर विवाद व लड़ाई हुआ होगा। सोमनी थाना टीआई नवी मोनिका पांडेय ने बताया कि स्कूली बच्चों में विवाद के बाद लड़ाई हुई है। एक गुट के बच्चे दूसरे गुट के दो बच्चों पर ब्लेड से हमला किए हैं। दोनों को चोटें आई है। सभी बच्चे नाबालिग है। विवेचना चल रही है।
शोर मचाने पर फरार हो गया आरोपी
घटना के बाद छात्रों के शोर मचाने के बाद हमला करने वाला छात्र मौके से फरार हो गया। स्कूल प्रबंधन घायल दोनों छात्रों को उपचार के लिए सोमनी सरकारी अस्पताल ले गया। दोनो ंके पीठ में ब्लेड से खरोच आने की जानकारी सामने आई है। अस्पताल में प्राथमिक उपचार के बाद दोनों घायल छात्रों को छुट्टी दे दी गई। बताया जा रहा है कि विवाद व लड़ाई में शामिल सभी बच्चे कक्षा 10 वीं के छात्र हैं और सभी नाबालिग है। पुलिस विवेचना में जुटी है।

ट्रेंडिंग वीडियो