scriptदोहरा हत्याकांड मामले में दो और नाबालिक आरोपी हुए गिरफ्तार | Two more minor accused arrested in double murder case | Patrika News

दोहरा हत्याकांड मामले में दो और नाबालिक आरोपी हुए गिरफ्तार

locationराजनंदगांवPublished: Apr 10, 2020 03:53:12 pm

Submitted by:

Nakul Sinha

होली पर्व के दौरान वार्ड 8 करियाटोला में खेली गई थी खूनी होली

murder case

होली पर्व के दौरान वार्ड 8 करियाटोला में खेली गई थी खूनी होली

राजनांदगांव / डोंगरगांव. बीते होली की रात्रि में नगर के वार्ड 8 करियाटोला में हुए दोहरे हत्याकांड मामले में डोंगरगांव पुलिस ने दो नाबालिकों को गिरफ्तार कर न्यायालय में पेश किया है। उक्त दोनों आरोपी सगे भाई हैं जो घटना के बाद से फरार बताए जा रहे थे। घटना बीते 10 मार्च की है, जब होली में रंग लगाने को लेकर हुए दो परिवारों के मध्य हुए खूनी झड़प में एक ही परिवार के दो सगे भाईयों की हत्या हो गई थी, जबकि मृतक की पत्नि व एक अन्य भाई गंभीर रूप से घायल हुए थे। पुलिस से मिली जानकारी के अुनसार मंगलवार देर शाम वार्ड 8 करियाटोला में मृतक के नाचने व रंग लगाने आरोपियों ने पुरानी रंजिश के चलते वार्ड के गणेश(36), कृपा (25) पिता उदयराम को मौत के घाट उतार दिया तथा एक अन्य भाई कोमल व मृतक गणेश की पत्नि दीनाबाई (32) को आरोपी पवन, शरद व शुभम वैष्णव ने गौराचौरा व सुरेश साहू के निर्माणाधीन घर के पास बड़े निर्मम तरीके से चाकू से गोद डाला था।
घटना में दो की मौत व दो लोग हुए थे घायल
इस घटना में गणेश व कृपाराम की मृत्यु हो गई थी तथा मृतक का भाई कोमल तथा दीनाबाई गंभीर रूप से घायल हो गए थे जिन्हें उपचारार्थ जिला अस्पताल जिसके उपरांत उन्हें भिलाई व रायपुर रिफर किया गया था। पुलिस ने घटना दिवस को ही तीनों ही आरोपियों पवन वैष्णव, शुभम वैष्णव और शरद वैष्णव के विरूद्ध आईपीसी की धारा 294, 323, 506, 307, 302, 304, 34 तथा एससी/एसटी एक्ट 3(2)(5) के तहत अपराध पंजीबद्ध कर गिरफ्तार किया था। वहीं इस मामले में उक्त दोनों नाबालिक फरार आरोपियों को गुरूवार को गिरफ्तार कर न्यायालय में पेश किए जाने की खबर है। हालांकि उक्त दोनों नाबालिक आरोपियों में से एक के घटना के उपरांत बालिक होने की अपुष्ट सूचना है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो