script

साइकिल सवार को ठोकर मारकर भाग रहे युवकों की बाइक ट्रक के नीचे आई, कुचलने से दोनों की दर्दनाक मौत

locationराजनंदगांवPublished: Oct 19, 2021 11:41:52 am

Submitted by:

Dakshi Sahu

Road accident in Rajnandgaon: साइकिल पर गैस सिलेंडर ले जा रहे एक व्यक्ति को टक्कर मारा और इस हादसे से भागते हुए मृतकों की मोटर साइकिल ट्रक के नीचे आ गई।

साइकिल सवार को ठोकर मारकर भाग रहे युवकों की बाइक ट्रक के नीचे आई, कुचलने से दोनों की दर्दनाक मौत

साइकिल सवार को ठोकर मारकर भाग रहे युवकों की बाइक ट्रक के नीचे आई, कुचलने से दोनों की दर्दनाक मौत

राजनांदगांव. राजनांदगांव में दर्दनाक सड़क हादसे में दो युवकों की मौत हो गई। घटना नंदई से बालोद रोड पर गणेश खराद मशीन के आगे की है। दोनों युवक बाइक में सवार थे। हादसे के बाद सड़क पर जाम लग गई थी। सूचना के बाद पुलिस ने ट्रक क्रमांक सीजी 04 डीबी 8731 के चालक को गिरफ्तार कर व ट्रक को कब्जे में लिया है। घटना सोमवार को लगभग 12:15 बजे की बताई गई है।
ट्रक के पहिए के नीचे आ गया बाइक
पुलिस से मिली जानकारी अनुसार बुंदेलीकला निवासी जनक साहू 23 साल और गठुला निवासी चेतन साहू 26 साल एक मोटर साइकिल पर सवार होकर वार्ड 49 मोहड़ जा रहे थे। बाइक सवार तेज रफ्तार गाड़ी चलाते हुए साइकिल पर सिलेंडर टंकी लेकर जा रहे एक ग्रामीण को ठोकर मारी और बाइक पर नियंत्रण खोते हुए ट्रक के पिछले पहिए में जा घुसे। चेतन साहू का शरीर ट्रक के पहिए में घसीटते हुए क्षत-विक्षत हो गया। वहीं गंभीर रूप से घायल जनक साहू को उपचार के लिए जिला अस्पताल लाया, उसने भी उपचार के दौरान दम तोड़ दिया।
साइकिल सवार को भी मारी ठोकर
मोहारा रोड पर हुए इस हादसे में मृतकों की मोटर साइकिल भी काफी तेज गति में थी। घटना से पहले उन्होंने साइकिल पर गैस सिलेंडर ले जा रहे एक व्यक्ति को टक्कर मारा और इस हादसे से भागते हुए मृतकों की मोटर साइकिल ट्रक के नीचे आ गई। वहीं गैस सिलेंडर ले जा रहे व्यक्ति को भी चोट आई है, जिसे उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है।
घोरतालाब के पास चना से भरा ट्रक पलटा, हाईवे को किया गया वन-वे
राजनांदगांव में घोरतालाब के पास चना लेकर आ रही भारी वाहन अनियंत्रित होकर सड़क के बीचों बीच पलट गई। चालक और परिचालक को मामूली चोट आई है, जिसे उपचार के लिए स्थानीय अस्पताल ले जाया गया। शिकायत के बाद चालक के खिलाफ मामला पंजीबद्ध किया गया है। बागनदी थाना क्षेत्र में मध्यप्रदेश से चना लेकर रायपुर जा रहा ट्रक क्रमांक एमपी 48 एच 1268 घोरतालाब ओवरब्रिज के ऊपर पलटी हो गया।
ग्रामीणों ने बताया कि दोपहर तीन बजे ट्रक चालक ने वाहन से नियंत्रण खो दिया और अनियंत्रित होकर ट्रक सड़क के बीचो-बीच पलटी हो गया। ट्रक की स्पीड ज्यादा होने से काफी दूर तक 14 चक्का ट्रक घसीटते हुए गया, जिससे उसमें भरे चने की बोरी सड़क पर बिखर गया। ट्रक पलटी होने की सूचना मिलते ही डायल 112 और हाइवे पेट्रोलिंग वाहन मौके पर पहुंची और कर्मचारियों ने ट्रक चालक अरुण परवड़े पिता हरिदास परवड़े 28 वर्ष निवासी मुलताई जिला बैतूल और परिचालक इंद्रेश 29 वर्ष को उपचार के लिए छुरिया सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र ले जाया गया। बताया जा रहा है परिचालक के पैर में गंभीर चोट लगी है।

ट्रेंडिंग वीडियो