दो दिन में हुई दो युवकों की मौत, गांव में मचा हड़कंप, 5 को किया गया भर्ती ...

सभी दंतेवाड़ा से लौटे थे अब है क्वारेंटाइन सेंटर में

By: Nitin Dongre

Published: 10 May 2020, 06:22 AM IST

डोंगरगांव. ग्राम पंचायत कोकपुर में बीते 2 दिन में दो युवकों की मौत से गांव में माहौल अशांत हो गया है। ज्ञात हो कि शुक्रवार को ग्राम के 26 वर्षीय युवक खेमू पिता हीरा गोड़ की मृत्यु हो गई थी। वहीं शनिवार को तिलकराम साहू पिता समारु साहू 28 वर्ष ने भी दम तोड़ दिया।

बताया जा रहा है कि इन दोनों मृतक युवकों सहित कुल 10 ग्रामीण दंतेवाड़ा से बीते 26 मई को लौटे थे। इनमें से चार युवक कोकपुर के थे जबकि 6 सरहदी ग्राम अरसीटोला के निवासी हैं। इनमें से 5 युवकों को बीते 7 मई को डोंगरगांव अस्पताल में भर्ती कराया है।

एक को रिफर किया गया है, बाकी का डोंगरगांव में चल रहा है इलाज

कोकपुर के निवासी एक अन्य युवक को शनिवार दोपहर 1 बजे मेडिकल कॉलेज राजनांदगांव रिफर किया गया है। ज्ञात हो कि ये सभी 10 युवक विगत 17 मार्च को धमतरी के किसी ठेकेदार के लिए मजदूरी करने दंतेवाड़ा गए थे। जहां से लौटने के बाद इन्हें ग्राम में आइसोलेशन में रखा गया था। इनमें से दो युवकों की तबीयत पहले भी खराब हुई थी, जिन्हें छुरिया ले जाया गया था। इस संदर्भ में बीएमओ रागिनी चंद्रे ने बताया कि सभी मरीजों में मलेरिया के लक्षण दिखाई दिये हैं। इनमें से एक को रिफर किया गया है। शेष 5 का डोंगरगांव में इलाज जारी है।

Nitin Dongre Desk
और पढ़े

MP/CG लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned