scriptउदयपुर में खुलेआम चल रहा है 1 के 80 का खेल, अवैध शराब का कारोबार भी फल फूल रहा | Udaipur is playing openly in the 80's game, illegal liquor business is | Patrika News

उदयपुर में खुलेआम चल रहा है 1 के 80 का खेल, अवैध शराब का कारोबार भी फल फूल रहा

locationराजनंदगांवPublished: Feb 18, 2020 09:24:49 pm

Submitted by:

Nakul Sinha

पुलिस प्रशासन की मौन स्वीकृति

Udaipur is playing openly in the 80's game, illegal liquor business is also flourishing

पुलिस प्रशासन की मौन स्वीकृति

राजनांदगांव / छुईखदान. थाना क्षेत्र अंतर्गत आने वाले ग्राम उदयपुर में खुलेआम सट्टे का कारोबार चल रहा है, न कोई रोकने वाला, ना टोकने वाला। गृह मंत्री ताम्रध्वज साहू के निर्देश के बाद गृह मंत्री द्वारा पुलिस प्रशासन को साफ निर्देश दिया गया था कि क्षेत्र में अवैध कारोबार के रोकथाम के लिए पुलिस प्रशासन को सक्रियता दिखानी पड़ेगी। उसके बाद भी उदयपुर में एक में अस्सी का खेल खूब फल फूल रहा है। क्षेत्र के युवा नौजवान वृद्ध एवं स्कूली बच्चे पूर्ण रूप से इसके चंगुल में फंस चुके है। यही वजह है कि क्षेत्र में चोरी, डकैती, शराबखोरी पूर्ण रूप से जोरों पर है।
हाईटेक हुआ सट्टा-पट्टी कटिंग करना
यहां यह जानना जरुरी है कि सट्टा आजकल हाई प्रोफाइल ढंग से लिखा जाता है। पट्टी लिखने वाला मोबाईल के जरिए सट्टा लिखते है और खाईवाल के पास कटिंग करते है। उदयपुर सहित आसपास के क्षेत्र में लाखों का जुआ हर दिन खेला जाता है। क्षेत्र के युवा नौजवान पीढ़ी एवं स्कूली बच्चे पूर्णता लिप्त हो चुके है। जानकारी अनुसार पुलिस प्रशासन के अफसर का वहां सांठगांठ होने के कारण उदयपुर में अवैध व्यापार फल फूल रहा है। यही वजह है कि उदयपुर के सट्टा खाईवाल एवं शराब बिक्री करने वाले बेखौफ होकर अपना धंधा चला रहे है।
शिकायत मिली तो कार्रवाई करेंगे
टीआई थाना छुईखदान, रामेश्वर देशमुख ने कहा कि लगातार कार्रवाई की जा रही है, उसके बाद भी कोई सट्टा लिखते पकड़ा गया तो उसका जुलूस निकाल कर उसे सीधा जेल भेजने की कार्रवाई की जाएगी।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो