अज्ञात लोगों ने एसबीआई एटीएम मशीन तोड़ चोरी का किया असफल प्रयास

चिचोला हाईवे किनारे एटीएम में देखरेख व सफाई का रहता है अभाव

By: Nakul Sinha

Updated: 10 May 2020, 06:26 AM IST

राजनांदगांव / सड़क चिरचारी/ चिचोला. लॉॅकडाउन 3 में अज्ञात चोरों ने एसबीआई के एटीएम मशीन को तोड़कर नगदी निकालने का असफल प्रयास किया गया। चिचोला चौकी क्षेत्र के हाईवे किनारे बस स्टैंड में लगे एसबीआई के एटीएम में बीती रात अज्ञात चोरों के द्वारा एटीएम मशीन को तोड़कर नकदी निकालने का प्रयास किया गया है जो विफल रहा है। अज्ञात चोरों ने एटीएम में लगे सीसीटीवी कैमरा को भी तोड़ा गया है। ग्रामीणों ने बताया कि इस एटीएम में पिछले कुछ महीनों से अंधेरा पसरा हुआ था। वहीं 24 घंटे खुले रहने वाले एटीएम में सुरक्षा के लिए कोई गार्ड भी उपस्थित नहीं है। एटीएम में साफ-सफाई का भी अभाव है कागजों के टुकड़े से गंदगी फैला रहता है।

एटीएम बंद होने से ग्रामीणों को होगी परेशानी
ग्रामीणों ने सुरक्षा में चूक और लापरवाही बरतने के कारण अज्ञात चोरों द्वारा चोरी का असफल प्रयास किया गया है गनीमत नगदी तक नहीं पहुंच पाए अज्ञात चोर। बहरहाल चिचोला चौकी प्रभारी अजय कांत तिवारी ने स्टाफ के साथ मौके पर पहुंचकर निरीक्षण कर अज्ञात चोरों के खिलाफ मामला दर्ज कर विवेचना में लिया गया है।

पत्रिका ने किया था आगाह
22 मई 2019 और 24 अप्रैल 2020 को पत्रिका ने चिचोला एटीएम में अंधेरा पसरा होने की खबर को प्रकाशन किया गया था उसके बाद भी संबंधित विभाग ने संज्ञान में नहीं लिया और बीती रात अंधेरे का फायदा उठाकर अज्ञात चोरों के द्वारा एटीएम मशीन तोड़कर नगदी निकालने असफल प्रयास किया गया।

क्या कहते हैं थाना प्रभारी व सरपंच
चौकी प्रभारी चिचोला, अजयकांत तिवारी का कहना है कि चिचोला के बस स्टैंड में लगे एसबीआई के एटीएम में अज्ञात लोगों ने नगदी चोरी के नियत से एटीएम मशीन को तोडऩे की संभावना है। सीसीटीवी कैमरा फुटेज की पड़ताल बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी। सरपंच ग्राम रंगीटोला, आतिश सिन्हा ने कहा कि एटीएम परिसर में गंदगी पसरा हुआ है, रात को अंधेरा रहता है। पिछले 4 वर्षों से बिना गार्ड के एटीएम 24 घंटे खुला रहता है। संबंधित कर्मचारियों की लापरवाही के कारण अज्ञात लोगों ने एटीएम मशीन तोड़कर विफल चोरी का प्रयास किया गया।

Nakul Sinha Desk
और पढ़े

MP/CG लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned