शादी की खुशियां बदली मातम में, सड़क दुर्घटना में दो की मौत ...

शादी की खुशियां बदली मातम में, सड़क दुर्घटना में दो की मौत ...

Nitin Dongre | Publish: May, 18 2019 04:04:04 AM (IST) Rajnandgaon, Rajnandgaon, Chhattisgarh, India

नेशनल हाइवे में चाबूक नाला के पास अज्ञात वाहन ने बाइक को मारी ठोकर, महिला की मौत

राजनांदगांव/डोंगरगढ़/सड़क चिरचारी. जिले के दो अलग-अलग जगहों में हुए सड़क दुर्घटना में एक महिला व एक युवक की मौत हो गई है। वहीं दो लोग गंभीर रुप से घायल है। घायलों को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है। पुलिस मर्ग कायम कर विवेचना में जूटी है।

बागनदी थाना क्षेत्र के चाबुकनाला के पास अज्ञात वाहन ने शादी में जा रहे बाइक सवारों को पीछे से ठोकर मारी दी। घटना में बाइक के पीछे बैठी महिला वाहन की चपेट में आ गई और बुरी तरह कुचलनेसे उसकी मौत हो गई। चिचोला चौकी क्षेत्र के कुबराडीह निवासी भाई बहन और मां तीनो अपने मोटर साईकिल सीजी 08 एसी 6782 से नवाटोला शादी समारोह मे शामिल होने जा रहे थे। चाबुकनाला के पास अज्ञात भारी वाहन ने मोटर साईकिल को पीछे से ठोकर मार दी।

घटना में पीछे बैठी ललेश्वरी बाई पति घनश्याम उम्र 28 वर्ष छिटककर वाहन के चपेट मे आ गई । महिला की मौके पर दर्दनाक मौत हो गई। वही मोटर साइकिल चालक बिसेसर पिता बिहारी उम्र 40 वर्ष और रधिया बाई पति बिहारी उम्र करीब 60 वर्ष घयाल हैं। पीएम के बाद शव को परिजनो को सौपा गया बागनदी थाना अज्ञात वाहन चालक के खिलाफ मामला दर्ज कर विवेचना मे लिया गया है।

सिर पर आई थी गंभीर चोंट, कारण अज्ञात

ग्राम पंचायत गाजमर्रा के पास बीती रात लगभग 7 बजे एक युवक की सड़क दुर्घटना में मौत हो गई । उसे सिर पर गंभीर चोंट आई और हॉस्पिटल पहुंचते तक उसकी मौत हो गई।प्राप्त जानकारी के अनुसार 15 मई बुधवार की रात्रि 7 बजे के आसपास मोटर सायकल सीजी 08 ए ई 8632 में सवार अनिल पाठक पिता स्व. रामखिलावन पाठक उम्र लगभग 24 साल गाजमर्रा के पास सड़क दुर्घटना का सिकार हो गया। म-तक किस कारण दुर्घटना के शिकार हुआ इसका खुलासा नहीं हुआ है। मृतक अनिल के सिर में गंभीर चोटे आई थी। घटना की सूचना डायल 112 को मिलते ही तत्काल मौके पर पहुचकर घायल को डोंगरगढ़ सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र लाया गया जहाँ डियूटी डॉ चन्द्रप्रभा जोशी ने जांच उपरांत उसे मृत् घोषित कर दिया। बताया जा रहा है कि मृतक अनिल पाठक डोंगरगढ जेल रोड के पास रजा नगर का रहने वाला था।

MP/CG लाइव टीवी

खबरें और लेख पड़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते है । हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते है ।
OK
Ad Block is Banned