scriptशराब की लत छुड़ाने पत्नी ने लगाई खुद पर आग, बचाने कूदा पति भी बुरी तरह झुलसा, अब दोनों लड़ रहे जिंदगी और मौत से | Wife commits suicide in Rajnandgaon due to husband's alcoholism | Patrika News

शराब की लत छुड़ाने पत्नी ने लगाई खुद पर आग, बचाने कूदा पति भी बुरी तरह झुलसा, अब दोनों लड़ रहे जिंदगी और मौत से

locationराजनंदगांवPublished: Oct 16, 2021 05:24:52 pm

Submitted by:

Dakshi Sahu

दोनों को प्राथमिक उपचार के लिए डोंगरगांव सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र लाया गया था, जहां से उन्हें गंभीर हालत में राजनांदगांव मेडिकल कॉलेज रेफर कर दिया गया है।

शराब की लत छुड़ाने पत्नी ने लगाई खुद पर आग, बचाने कूदा पति भी बुरी तरह झुलसा, अब दोनों लड़ रहे जिंदगी और मौत से

शराब की लत छुड़ाने पत्नी ने लगाई खुद पर आग, बचाने कूदा पति भी बुरी तरह झुलसा, अब दोनों लड़ रहे जिंदगी और मौत से

राजनांदगांव/डोंगरगांव. राजनांदगांव जिले के ग्राम लक्ष्मण भरदा में पति-पत्नी के घरेलू विवाद के चलते पत्नी ने अपने ऊपर आग लगाकर आत्महत्या करने की कोशिश की। वहीं अपनी पत्नी को बचाते हुए पति भी इस आग में बुरी तरह झुलस गया। दोनों को प्राथमिक उपचार के लिए डोंगरगांव सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र लाया गया था, जहां से उन्हें गंभीर हालत में राजनांदगांव मेडिकल कॉलेज रेफर कर दिया गया है।
शराब को लेकर हुआ विवाद
मिली जानकारी अनुसार शराब सेवन को लेकर ग्राम लक्ष्मण भरदा निवासी पति-पत्नी के बीच अक्सर वाद-विवाद की स्थिति बनती थी। डोंगरगांव थाना क्षेत्र के ग्राम लक्ष्मण भरदा में गुरुवार दोपहर लगभग 12 बजे सेवती बाई व उसके पति राम कुमार पिता जागेश्वर गोंड के मध्य शराब पीने की बात को लेकर कहासुनी हो गई और इसी बीच सेवती बाई ने घर में रखे मिट्टी तेल को अपने शरीर में उड़ेलकर आग लगा ली।
अस्सी फीसदी जल गई पत्नी
पत्नी को जलता देख बचाते हुए उसका पति रामकुमार भी झुलस गया। दोनों को गंभीर हालत में 108 संजीवनी एंबुलेंस की मदद से डोंगरगांव अस्पताल लाया गया। डॉक्टरों के अनुसार पीडि़ता जली अवस्था में लाई गई है तथा वह बयान देने की स्थिति में नहीं थी। महिला अस्सी फीसदी जली अवस्था व जलने से घायल उसके पति को डोंगरगांव अस्पताल लाया गया था। जहां उन्हें गंभीर अवस्था में प्राथमिक उपचार के बाद मेडिकल कॉलेज अस्पताल राजनांदगांव रेफर किया गया है।
स्कूल जाने निकली नाबालिग छात्रा हुई लापता, पुलिस जांच में जुटी
राजनांदगांव जिले के खैरागढ़ थाना क्षेत्र में दो दिन पहले स्कूल जाने के लिए घर से निकली 16 वर्षीय नाबालिग छात्रा लापता हो गई है। परिजनों द्वारा आसपास सहित पतासाजी करने के बाद भी छात्रा का सुराग नहीं मिलने के बाद स्थानीय पुलिस थाने में गुमशुदगी का मामला दर्ज कराया है। पुलिस से मिली जानकारी मुताबिक खैरागढ़ थाना क्षेत्र अंतर्गत एक नाबालिग छात्रा 11 अक्टूबर की सुबह स्कूल जाने के लिए अपने घर से निकली थी, लेकिन स्कूल के बाद वह घर नहीं लौटी। परिजनों ने इस दौरान काफी खोजबीन की। आसपास, स्कूल सहित रिश्तेदारों में पतासाजी के बाद भी छात्रा की कोई जानकारी नहीं मिली। नाबालिग छात्रा के पिता ने पुलिस थाना पहुंच छात्रा के अपहरण की आशंका को देखते गुमशुदगी का मामला दर्ज कराया है। पुलिस ने मामला दर्ज कर लापता छात्रा की तलाश में जुटी है।

ट्रेंडिंग वीडियो