विवाद के बाद पत्नी ने खाया जहर, मौत पति ने दो बच्चों पर किया जानलेवा हमला

दोनों बच्चे मेडिकल कॉलेज अस्पताल में भर्ती, सदमे में है आरोपी का पिता

By: Nakul Sinha

Published: 08 Dec 2019, 11:32 AM IST

राजनांदगांव. अंबागढ़ चौकी थाना क्षेत्र के थैलीटोला गांव में पति पत्नी के बीच विवाद बाद पत्नी द्वारा जहर सेवन कर आत्म हत्या करने और पत्नी की मौत से आहात पति द्वारा अपने दो बच्चों पर जानलेवा हमला करने का मामला सामने आया है। घटना में आरोपी के दोनों बच्चे गंभीर रूप से घायल है। दोनों को इलाज के लिए मेडिकल कॉलेज अस्पताल में भर्ती कराया गया है। वहीं आरोपी का चौकी स्थित स्वास्थ्य केन्द्र में इलाज चल रहा है। बताया जा रहा है कि आरोपी द्वारा अपने छोटे बेटे पर हमला किया गया। इस दौरान वह अपने दादा के गोद में था। घटना को लेकर आरोपी के पिता सदमा में है और बीमार हो गया है। उसे भी इलाज के लिए मेडिकल कॉलेज अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

अंबागढ़ चौकी थानाक्षेत्र के थैलीटोला गांव का मामला
पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार थैलीटोला निवासी 36 वर्षीय मनेष सेवता पिता राधेलाल का शनिवार को बच्चों को स्कूल छोडऩे के नाम पर अपनी पत्नी 26 वर्षीय ममता सेवता से विवाद हो गया। विवाद बाद पत्नी सरिता ने जहर सेवन कर ली और उसकी मौत हो गई। पत्नी की मौत से आहात पति मनेष घर से निकल कर शराब पीने चले गया और शराब पी कर वापस घर लौटा और नशे में अपने बच्चे 5 वर्षीय अमन और ढाई वर्षीय आहिल पर हंसिया से जनलेवा हमला कर दिया। मिली जानकारी के अनुसार आरोपी मनेष शराब पीने का आदी था। इस बात को लेकर विवाद होता था। इस संबंध में एएसपी यूबीएस चौहान ने बताया कि थैलीटोला में ग्रामीण ने दो बच्चों पर जानलेवा हमला किया है। जहर सेवन करने से उसकी पत्नी की मौत हो गई है।

दोनो बच्चे व उसके दादा का इलाज जारी
बताया जा रहा है कि बच्चों पर हमला करने के बाद आरोपी मनेष ने स्वंय जहर सेवन कर लिया। घर में हुए कलह को देख कर आरोपी मनेष के पिता राधेलाल सदमा में है और उसकी भी तबीयत बिगड़ गई है। दोनो बच्चे अमन, आहिल और उसके दादा राधेलाल को इलाज के लिए मेडिकल कॉलेज अस्पताल में भर्ती कराया गया है। तीनो का इलाज जारी है। पत्रकारों के पूछताछ में आरोपी मनेष ने अपनी पत्नी की आत्म हत्या करने के बाद बच्चों को मार करने स्वंय मरने के लिए जहर सेवन करने की बात कही। फिलहाल पुलिस मामला दर्ज कर विवेचना में जुटी है।

Nakul Sinha
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned