script

पहले लव मैरिज से दु:खी पत्नी ने उठाया खौफनाक कदम, प्रेमी के साथ मिलकर कर दी पति की हत्या

locationराजनंदगांवPublished: Mar 27, 2021 02:02:57 pm

Submitted by:

Dakshi Sahu

प्रेमी के साथ रहने के लिए एक बच्ची की मां प्रेमिका ने अपने ही पति की हत्या करवा दी। पुलिस ने हत्या की आरोपी पत्नी सहित उसके ब्वायफ्रेंड और तीन आरोपियों को गिरफ्तार किया है।
 

पहले लव मैरिज से दु:खी पत्नी ने उठाया खौफनाक कदम, प्रेमी के साथ मिलकर कर दी पति की हत्या

पहले लव मैरिज से दु:खी पत्नी ने उठाया खौफनाक कदम, प्रेमी के साथ मिलकर कर दी पति की हत्या

राजनादंगांव/डोंगरगढ़. प्रेमी के साथ रहने के लिए एक बच्ची की मां प्रेमिका ने अपने ही पति की हत्या करवा दी। पुलिस ने हत्या की आरोपी पत्नी सहित उसके ब्वायफ्रेंड और तीन आरोपियों को गिरफ्तार किया है। 24 मार्च को ग्राम मुरमुंदा के पास युवक की हत्या कर लाश फेंक दिया गया था। पुलिस ने गुत्थी को सुलझाते महज तीन दिन के भीतर चारों आरोपियों को गिरफ्तार किया है। पुलिस ने बताया कि फोन कॉल से अहम सुराग मिला। पुलिस ने मुख्य आरोपी को 24 मार्च को ही कब्जे में ले लिया था। जब वह मृतक की पत्नी सुष्मिता को अविनाश के क्रिया कर्म के लिए रायपुर से लेकर आया था। मृतक की बहन के बयान को आधार मानकर कौशल उर्फ डायमंड को पुलिस ने उस वक्त अपने कब्जे में लिया जब वह मुरमुंदा के समीप घटनास्थल को देखने गया था। वहीं पुलिस ने उससे पूछताछ की जब जवाब देने में आनाकानी करने लगा तो पुलिस ने उसे कब्जे में ले लिया।
दो दिन में आरोपियों तक पहुंची डोंगरगढ़ पुलिस
मुख्य आरोपी कौशल उर्फ डायमंड पिता पूनउराम साहू 29 वर्ष निवासी नयापारा टेकारी मांढर धरसीवा रायपुर, दूसरा सूर्यकांत पिता गेंदलाल तिवारी 23 वर्ष ग्राम बरोदा मांढर रायपुर, तीसरा प्रीतम पिता दीनबंधु साहू 26 वर्ष निवासी बरौदा मंाढर रायपुर, चौथी मृतक की पत्नी सुष्मिता पति स्वर्गीय अविनाश रामटेके 21 वर्ष दंतेश्वरी पारा डोंगरगढ़ हैं। चारों आरोपियों को गिरफ्तार कर पुलिस ने जेल भेज दिया है।
किया था लव मैरिज
मृतक अविनाश अपने पिता निर्मल रामटेके, मां व छोटी बहन के साथ डोंगरगढ़ के दंतेश्वरी पारा वार्ड नंबर 2 में निवास करता था। वह विभिन्न संस्थानों में अकाउंटिंग का कार्य करता था। तभी दो वर्ष पूर्व उसकी मुलाकात राजनांदगांव की युवती से हुई जो रायपुर में एक होटल में सर्विस करती थी। दोनों एक दूसरे को चाहने लगे तो अविनाश ने अपने पिता पर दबाव बनाया कि वह शादी करेगा। दोनों एक ही जाति के होने के कारण बिना किसी विवाद के जल्द ही शादी भी हो गई और सुष्मिता वार्ड नंबर 2 में ही रहने लगी। कुछ माह बाद ही वह फिर रायपुर जाने के लिए पति को मनाकर अप डाउन कर रायपुर में होटल में सर्विस करने लगी। लॉकडाउन के दौरान ट्रेनें बंद होने के कारण रायपुर में ही रहने लगी। इस बीच एक पुत्री को भी जन्म दिया।
प्रेमी के संग मिलकर पत्नी ने रची हत्या की साजिश
हर सप्ताह अविनाश रायपुर जाकर अपनी पत्नी से मिल आता था। उसे नहीं मालूम था कि उसकी पत्नी का संबंध उसके मित्र कौशल उर्फ डायमंड से भी हो गया है। दोनों प्रेमियों ने मिलकर अविनाश को रास्ते से हटाने की प्लानिंग कर ली है। महिला का मुख्य आरोपी कौशल साहू उर्फ डायमंड से प्रेम संबंध था, उसने इस बारे में बताया कि वह पति के बर्ताव को लेकर अपने प्रेमी से हमेशा चर्चा करती रहती थी। मृतक को रास्ते से हटाने के लिए प्लान तैयार किया। 23 मार्च को भी मृतक की पत्नी रायपुर में ही थी। प्लानिंग के अनुसार अपने मोबाइल फोन को छोड़कर कौशल उर्फ डायमंड रायपुर से अपने दो साथियों के साथ निकला। आरोपियों ने रायपुर से स्विफ्ट वाहन सीजी 04 एमटी 6441 को किराए में लिया था। 23 मार्च की देर शाम को डोंगरगढ़ आकर मृतक को आरोपी ने दूसरे फोन से कॉल किया।
आरोपी ने चालाकी से दिया वारादात को अंजाम
मृतक ने अपनी बहन को आरोपी डायमंड से मिलकर लौटने की जानकारी दी। गनीमत यह रही कि अविनाश घर पर यह बताकर गया कि वह डायमंड से मिलने जा रहा है। यही बात आरोपियों के पकड़े जाने का प्रमुख आधार भी बनी। फोन पर बुलाकर आरोपियों ने मृतक के साथ शराब पी। फिर सुष्मिता को लेकर झगड़ा कर उसके गले में शराब की बोतल से वार किया। घरेलू चाकू से पेट में ताबड़तोड़ वारकर उसे मार डाला। इस दौरान आरोपी के कपड़े खून से सन गए। आरोपी ने मृतक का मोबाइल उठाया और रास्ते में उसे तोड़कर उसके अलग-अलग टुकड़े फेंकता चला गया। आरोपी ने बड़ी चालाकी से खरीदकर नए कपड़े पहन लिए। खून से सने कपड़े रायपुर की खारून नदी के समीप फेंक दिया।

ट्रेंडिंग वीडियो