scriptअवैध संबंध के शक से परेशान पत्नी ने की पति की गला घोंटकर हत्या, भाई के साथ मिलकर शव फेंक दिया खेत में | Wife killed husband in Rajnandgaon, police arrested | Patrika News

अवैध संबंध के शक से परेशान पत्नी ने की पति की गला घोंटकर हत्या, भाई के साथ मिलकर शव फेंक दिया खेत में

locationराजनंदगांवPublished: Oct 21, 2021 05:18:17 pm

Submitted by:

Dakshi Sahu

हत्या के बाद पत्नी और उसके भाई ने शव को खाली जमीन पर फेंक दिया। जब पुलिस ने सख्ती से पूछताछ की तो पत्नी ने अपना जुर्म स्वीकार कर लिया।

अवैध संबंध के शक से परेशान पत्नी ने की पति की गला घोंटकर हत्या, भाई के साथ मिलकर शव फेंक दिया खेत में

क्या आप जानते हैं करवा चौथ पर क्यों महिलाएं छलनी से देखती है चांद और पति को, जुड़ी हैं ये पौराणिक मान्यताएं,क्या आप जानते हैं करवा चौथ पर क्यों महिलाएं छलनी से देखती है चांद और पति को, जुड़ी हैं ये पौराणिक मान्यताएं,अवैध संबंध के शक से परेशान पत्नी ने की पति की गला घोंटकर हत्या, भाई के साथ मिलकर शव फेंक दिया खेत में

राजनांदगांव/डोंगरगढ़. किसी और पुरुष के साथ अवैध संबंध के शक से परेशान एक पत्नी ने भाई के साथ मिलकर अपने ही पत्नी की हत्या कर दी। हत्या के बाद पत्नी और उसके भाई ने शव को खाली जमीन पर फेंक दिया। जब पुलिस ने सख्ती से पूछताछ की तो पत्नी ने अपना जुर्म स्वीकार कर लिया। बता दें कि कुछ दिन पहले डोंगरगढ़ विकासखंड के ग्राम पंचायत कलकसा के आश्रित ग्राम संडीडीह में रहीमल निषाद का शव उसकी बाड़ी के पीछे खेत में मिला था।
पति-पत्नी में होता था विवाद
मृतक के दोनों पैर के पंजे पर काटने के निशान पाए गए थे। पुलिस ने कोमल निषाद की रिपोर्ट पर धारा 302 के तहत मामला कायम किया था। एसडीओपी कृष्ण कुमार पटेल ने बताया कि विवेचना के दौरान घटना स्थल का निरीक्षण करने पर मृतक की मृत्यु संदेहास्पद लगने पर फोरेंसिक टीम बुलाई गई। प्रकरण की गंभीरता को देखते हुए थाने के समस्त बल का उपयोग एवं जन सहयोग से मामले की गंभीरता से जांच की गई तो पता चला कि मृतक की पत्नी और मृतक में आए दिन वाद विवाद होता था।
पुलिस की पूछताछ में पत्नी ने उगला सच
मृतक की पत्नी पूजा बाई निषाद से महिला अधिकारी द्वारा पूछताछ करने पर महिला ने अपना अपराध स्वीकार करते हुए बताया कि मृतक रहमान निषाद बेवजह किसी अन्य व्यक्ति से अवैध संबंध होने के शक में आए दिन घर पर वाद विवाद करता था। जिससे वह तंग आ गई थी, उसने अपने पति को रास्ते से हटाने के लिए भाई पेखम पिता बुट्टू राम निषाद 25 वर्ष हरदी मोहारा को बुलाकर षड्यंत्र पूर्वक योजना बनाकर मृतक का गला घोट कर हत्या कर दी।
पुलिस को गुमराह करने टंगिया से काट दिया पति का पैर
पुलिस को गुमराह करने के लिए मृतक के दोनों पैर में टंगिया से वार कर चोट पहुंचाकर शव को भर्री जमीन नाला में डाल दिया। प्रकरण में पुलिस ने आरोपियों को गिरफ्तार कर न्यायिक रिमांड पर भेज दिया गया। 24 घंटे के अंदर पुलिस द्वारा हत्या जैसे जघन्य अपराध का खुलासा कर आरोपियों को गिरफ्तार करने से समस्त ग्रामवासी पुलिस की सराहना कर रहे हैं।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो