scriptजंगल में मिली महिला की लावारिस लाश, दर्दनाक मौत देखकर फैली सनसनी | Woman found dead body in rajnandgaon forest | Patrika News

जंगल में मिली महिला की लावारिस लाश, दर्दनाक मौत देखकर फैली सनसनी

locationराजनंदगांवPublished: Dec 21, 2018 06:15:25 pm

हालांकि अभी तक आरोपी का पता नहीं चला है। पुलिस मर्ग कायम कर विवेचना में जुटी है।

Chhattisgarh news

जंगल में मिली महिला की लावारिस लाश, दर्दनाक मौत देखकर फैली सनसनी

राजनांदगांव. साल्हेवारा थानाक्षेत्र में एक महिला की गला घोंट कर हत्या के बाद शव को जंगल में फेंकने का मामला सामने आया है। हालांकि अभी तक आरोपी का पता नहीं चला है। पुलिस मर्ग कायम कर विवेचना में जुटी है।
पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार ग्वालगुंडी निवासी समारिन बाई पति अनुप सिंग का शव मुलकीपानी जंगल में संदिग्ध अवस्था में मिला था। इस दौरान पुलिस मर्ग कारण कर विवेचना में जुट गई है।

करीबी लोगों से चल रही पूछताछ
पोस्ट मार्टम रिपोर्ट में महिला की गला घोंट कर व मार-पीट कर हत्या की है। पुलिस अज्ञात आरोपी के खिलाफ धारा 302 के तहत मामला दर्ज कर विवेचना में जुट गई है। पुलिस इस मामले में मृतिका के करीबी लोगों पर संदेह के आधार पर पूछताछ कर रही है। बताया जा रहा है कि महिला के गले में व अन्य जगहों पर चोट के निशान मिले थे। वहीं पीएम रिपोर्ट में गला घोंट कर हत्या का खुलासा हुआ है। पुलिस जल्द से जल्द हत्या के आरोपी को पकडऩे का दावा कर रही है।

दुकान का ताला तोड़कर 50 हजार नगदी की चोरी
लालबाग थानाक्षेत्र के डीलापहरी गांव में एक दुकान का ताला तोड़ कर नगदी रुपए चोरी करने का मामला सामने आया है। पुलिस मामला दर्ज कर विवेचना में जुटी है। पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार चौखडिय़ा पारा राजनांदगांव निवासी चिंतामणी जैन का डीलापहरी में जैन इंटर प्राइजेस का दुकान है। अज्ञात चोरों ने 18 व 19 दिसम्बर की दरमियानी रात को दुकान का ताला तोड़कर वहां रखे 50 हजार रुपए नदगी की चोरी कर फरार हो गए। प्रार्थी की शिकायत पर पुलिस अज्ञात चोरों के खिलाफ मामला दर्ज कर विवेचना में जुटी है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो