scriptमहिला विधायक और उनके पति की दबंगई से खफा हुआ आदिवासी समाज, रेत परिवहन को लेकर कांग्रेस के दो नेता आपस में भिड़े | Woman MLA misbehaved with driver transporting sand in Rajnandgaon | Patrika News

महिला विधायक और उनके पति की दबंगई से खफा हुआ आदिवासी समाज, रेत परिवहन को लेकर कांग्रेस के दो नेता आपस में भिड़े

locationराजनंदगांवPublished: Dec 06, 2021 07:34:29 am

Submitted by:

Dakshi Sahu

जनांदगांव जिले के बाघनदी वन परिक्षेत्र के जोब क्षेत्र से रेत निकासी को लेकर दो कांग्रेसी नेता आमने-सामने हो गए हैं। इस मामले को लेकर उपजा विवाद थाने से लेकर कांग्रेस के आलाकमान तक जा पहुंचा है।

,

महिला विधायक और उनके पति की दबंगई से खफा हुआ आदिवासी समाज, रेत परिवहन को लेकर कांग्रेस के दो नेता आपस में भिड़े,महिला विधायक और उनके पति की दबंगई से खफा हुआ आदिवासी समाज, रेत परिवहन को लेकर कांग्रेस के दो नेता आपस में भिड़े,महिला विधायक और उनके पति की दबंगई से खफा हुआ आदिवासी समाज, रेत परिवहन को लेकर कांग्रेस के दो नेता आपस में भिड़े,महिला विधायक और उनके पति की दबंगई से खफा हुआ आदिवासी समाज, रेत परिवहन को लेकर कांग्रेस के दो नेता आपस में भिड़े

राजनांदगांव. राजनांदगांव जिले के बाघनदी वन परिक्षेत्र के जोब क्षेत्र से रेत निकासी को लेकर दो कांग्रेसी नेता आमने-सामने हो गए हैं। इस मामले को लेकर उपजा विवाद थाने से लेकर कांग्रेस के आलाकमान तक जा पहुंचा है। इसके बाद राजनीतिक गलियारों में हड़कंप मचा हुआ है। वहीं विपक्षी पार्टी इसे कांग्रेस का अंर्तकलह और सत्ता का दुरुपयोग भी बता रहे हैं। मिली जानकारी अनुसार कांग्रेस नेता तरुण सिन्हा द्वारा जोब क्षेत्र में डंप रेत की निकासी कराई जा रही थी।
छुरिया डिपो के अंदर रखा गाड़ी
शनिवार को रेत से भरी वाहन (क्रमांक सीजी 08 एएम 3698) छुरिया नगर पंचायत के वन विभाग डिपो के समीप डीजल खत्म होने के चलते खड़ी हुई थी। इसी दौरान क्षेत्रीय विधायक छन्नी साहू व उनके पति चंदू साहू वहां से गुजरे। सड़क पर रेत से भरी वाहन को देखकर माजदा के ड्राइवर से जानकारी लेने के बाद वन परिक्षेत्र अधिकारी को सूचना देकर वाहन की जांच कर कार्रवाई करने आदेशित कर दिया। जिस पर वन अधिकारी ने छुरिया वन परीक्षेत्र डिप्टी रेंजर एवं समिति के सदस्यों द्वारा वाहन को छुरिया डिपो के अंदर रखा गया है।
यह भी पढ़ें
निकाय चुनाव में टिकट नहीं मिला तो भाजपा महिला मोर्चा की मंडल अध्यक्ष ने दिया इस्तीफा, मैडम सांसद पर लगाए गंभीर आरोप .

चालक ने आदिवासी समाज को दी जानकारी
माजदा के चालक आदिवासी युवक से गाली-गलौज से समाज वाले भी विधायक के विरोध में उतर गए हैं। जिस चालक से गाली-गलौज और जान से मारने की धमकी देने की बात सामने आई है, वह आदिवासी समाज से है। उसने पूरे मामले की जानकारी समाज के पदाधिकारियों को दी है। इसके बाद समाज के पदाधिकारियों ने बैठक कर विधायक व उनके पति के खिलाफ थाने में शिकायत करने का निर्णय लिए हैं। इस संबंध में विधायक छन्नी साहू व उनके पति चंदू साहू से संपर्क करने की कोशिश हुई, लेकिन उनका फोन आउटऑफ रेंज आया।
चालक से की गई गाली-गलौच
वाहन चालक बीरसिंग के अनुसार उन्होंने रेत को तरुण सिन्हा का होना बताया। रेत को खुर्सीटिकुल से लाने और उसकी रायल्टी पर्ची होने की बात कही, लेकिन विधायक पति चंदू साहू ने उनसे गंदी-गंदी गाली-गलौज करते हुए हाथ-पैर तोडऩे की धमकी दी। वहीं रेत से भरी माजदा प्रकाशचंद वर्मा के नाम से आनलाइन में पंजीकृत दिखा रहा है। कांग्रेस प्रदेश महामंत्री पिछड़ा वर्ग व जिला संयुक्त महामंत्री तरूण सिन्हा ने बताया कि रेत की रायल्टी-पर्ची सब है। चालक द्वारा बताने के बाद भी उससे गाली-गलौज करना गलत है। कार्रवाई करवाना था, तो करवा लेते। पार्टी पदाधिकारियों को इस मामले से अवगत कराया गया है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो