scriptदूसरे लड़के से शादी की चल रही थी बात, नाराज प्रेमिका ने प्रेमी के सामने जहर खाकर दे दी जान | Young Girl suicide in Rajnandgaon, police launch FIR | Patrika News

दूसरे लड़के से शादी की चल रही थी बात, नाराज प्रेमिका ने प्रेमी के सामने जहर खाकर दे दी जान

locationराजनंदगांवPublished: Nov 18, 2019 05:04:49 pm

Submitted by:

Dakshi Sahu

डोंगरगढ़ थाना क्षेत्र में एक युवती ने शादी तय होने से पहले आत्महत्या (Suicide in Chhattisgarh) कर ली।शादी के लिए उसके परिजन रिश्ते की तैयारी में लगे थे दूसरी तरफ लड़की ने जहर खाकर खुदकुशी कर ली। (Rajnandgaon news)

दूसरे लड़के से शादी की चल रही थी बात, नाराज प्रेमिका ने प्रेमी के सामने जहर खाकर दे दी जान

दूसरे लड़के से शादी की चल रही थी बात, नाराज प्रेमिका ने प्रेमी के सामने जहर खाकर दे दी जान

राजनांदगांव/डोंगरगढ़. डोंगरगढ़ थाना क्षेत्र में एक युवती ने शादी तय होने से पहले आत्महत्या कर ली।शादी के लिए उसके परिजन रिश्ते की तैयारी में लगे थे दूसरी तरफ लड़की ने जहर खाकर खुदकुशी कर ली। बताया जा रहा है कि मृतक युवती का किसी दूसरे लड़के के साथ प्रेम प्रसंग था। दूसरी जगह रिश्ते की बात चलने से नाराज लड़की ने आत्महत्या कर अपनी जा दे दी है।
चल रही थी रिश्ते की बात
पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार माड़ीतराई निवासी 22 वर्षीय सीमा, पिता कामता साहू के शादी को लेकर रिश्ते की बात चल रही थी। लड़का पक्ष लड़की को पसंद कर चले गए थे। लड़की पक्ष आगामी रविवार को लड़का का घर देखने जाने वाले थे। लड़की ने शनिवार को जहर सेवन कर ली।
Read more: Big Breaking: सरकारी अस्पताल के लिफ्ट में एक दिन के नवजात शिशु के साथ फंसी मां, डॉक्टरों की अटकी सांसें, Video….

मृतक लड़की रिश्ते की बात चलने की जानकारी अपने प्रेमी को देने उसके घर गई थी, लेकिन उसके प्रेमी द्वारा शादी को लेकर किसी तरह के संतोष जनक जवाब नहीं देने पर लड़की ने आत्महत्या कर लिया। प्रेमी आनन-फानन में लड़की को अस्पताल लेकर पहुंचा और युवती के जहर सेवन करने की जानकारी अपने भाई को दी।
प्रेमी लेकर पहुंचा अस्पताल
मोहन के भाई ने सीमा के जहर सेवन करने की जानकारी उसके चाचा दिलीप साहू को दी गई। सीमा के परिजन तत्काल अस्पताल पहुंचे। इस दौरान युवती दम तोड़ चुकी थी। घटना के बाद से सीमा का प्रेमी मोहन वर्मा फरार है। पुलिस प्रेम प्रसंग के चलते युवती के आत्महत्या की आशंका पर मर्ग कायम कर विवेचना मेें जुटी है। मृतक युवती के शव का पीएम करने के बाद उसका अंतिम संस्कार किया गया।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो