गेहूं फसल की रखवाली करने गए युवक की धारदार हथियार से हत्या, खेत में खून से लथपथ मिली लाश

राजनांदगांव जिले में फसल की रखवाली करने गए युवक की हत्या करके लाश खेत में फेंकने का मामला सामने आया है।

By: Dakshi Sahu

Published: 22 Feb 2021, 12:03 PM IST

राजनांदगांव/अंबागढ़ चौकी. राजनांदगांव जिले में फसल की रखवाली करने गए युवक की हत्या करके लाश खेत में फेंकने का मामला सामने आया है। घटना अंबागढ़ चौकी थाना अंतर्गत ग्राम दाऊटोला में शनिवार देर शाम की है। जहां 27 वर्षीय युवक मुकेश, पिता मन्नू निषाद की हत्या कर लाश खेत में फेंक दिया गया था। मुकेश के गले में धारदार हथियार से वार किया गया है, अधिक मात्रा में खून बह जाने के कारण संभवत: उसकी मौत हुई है। सूचना के बाद पुलिस पंचनामा के बाद जांच में जुट गई है।

खेत में पड़ा था युवक खून से लथपथ
युवक की हत्या के विषय में परिजन भी कुछ नहीं बता पा रहे हैं। पुलिस से मिली जानकारी अनुसार मुकेश गांव से लगे अपने खेत में गेहंू की फसल की देखरेख करने सुबह से गया था, लेकिन जब देर शाम जब वह घर नहीं लौटा, तो परिजन तकरीबन 8 बजे खेत पहुंचे। वहां मुकेश खून से लथपथ मृत अवस्था में पड़ा हुआ था। सूचना के बाद अम्बागढ़ चौकी पुलिस मौके पर पहुंची। हत्या में प्रयुक्त धारदार हथियार को बरामद कर मामले में आगे की कार्रवाई कर रही है।

कट मारने पर कहा कि बाइक ठीक से चलाओ, नाबालिग ने युवक की चाकू मारकर हत्या कर दी
भिलाई केअमलेश्वर थाना के ग्राम झीट गांव में एक नाबलिग ने चाकू घोपकर एक युवक की हत्या कर दी। सूचना मिलते ही पुलिस ने नाबालिग और उसके बड़े भाई प्रकाश ठाकुर को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ धारा 302, 307 के तहत जुर्म दर्ज किया है। अमलेश्वर थाना पुलिस ने बताया कि घटना शनिवार रात 10.40 बजे की है। मृतक मनोज सार्वे का फुफेरा भाई व घटना का चश्मदीद रामअवतार तारक ने पुलिस को बताया कि शनिवार को करीब 7 बजे मनोज सार्वे और उसका दोस्त निजी काम से अमलेश्वर गए थे। बाइक मनोज सार्वे चला रहा था। शाम 7 बजे कोपेडीह तालाब मोड़ के पास पहुंचा था। उधर झीठ गांव का ही आरोपी 17 वर्षीय किशोर अपने दो साथियों को बाइक में लेकर पहुंचा और मनोज की बाइक को कट मार दिया। मनोज ने गाड़ी को संभाल लिया, लेकिन उसे इतना कह दिया कि गाड़ी ठीक से चलाओ। इतने में 17 वर्षीय नाबालिग ने आगे बाइक को रोक लिया। अपने साथियों के साथ मनोज से गाली गलौज की। मनोज ने उसे समझाने का प्रयास किया तो उसके साथ मारपीट की। मनोज को धमकी दी कि झीठ चलो फिर बताता हूं।

Show More
Dakshi Sahu Desk/Reporting
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned