खाना खाकर कमरे में सोने गया युवक लॉकडाउन के बीच फांसी के फंदे पर झूला, सदमे में परिजन

जिले के गंडई पंडरिया क्षेत्र में 19 वर्षीय युवक ने घर में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। घटना समीपस्थ ग्राम भूरभूसी वार्ड 7 सोसाइटी चौक की है। (Rajnandgaon News)

राजनांदगांव. जिले के गंडई पंडरिया क्षेत्र में 19 वर्षीय युवक ने घर में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। घटना समीपस्थ ग्राम भूरभूसी वार्ड 7 सोसाइटी चौक की है। जहां 19 वर्षीय चंदन, पिता गुलाब साहू ने मंगलवार की रात अपने घर में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली है। आत्महत्या का कारण अज्ञात है। सूचना के बाद पुलिस मर्ग कायम कर जांच में जुटी है। बुधवार को स्थानीय मुक्तिधाम में युवक अंतिम संस्कार किया गया।

Read more: लॉक डाउन: सुरक्षा में लगी पुलिस पर आर्मी जवान और सब्जी व्यापारी ने तलवार से किया हमला, दो जवान घायल...

राजमिस्त्री का काम करता था युवक
पुलिस से मिली जानकारी अनुसार चन्दन 8 वीं तक पढ़ाई किया था। अविवाहित था। राजमिस्त्री का काम करता था। मंगलवार रात को खाना खाने के बाद अपने कमरे में सोने गया। बुधवार सुबह 7.30 बजे तक जब वह अपने रूम से नहीं निकला तो घर वालों ने दरवाजा खटखटाया। जब अंदर से कोई जवाब नहीं आया तो इसकी सूचना डायल 112 को दी गई। पुलिस मौके पर पहुंची और कमरे का दरवाजा तोड़कर अंदर प्रवेश किया। वहां युवक का शव पंखे के हुक में बेडशीट के सहारे लटकते मिला।

Read more: शटर बंद कर 15 लोगों को सामान बेचते दो दुकानदार गिरफ्तार, पुलिस को देख गुमटी छोड़कर भागा चाय वाला ....

थाना प्रभारी शिवप्रसाद चंद्रा ने बताया कि प्रथम दृष्टया आत्महत्या लग रहा है। फिलहाल कारण अज्ञात है। पीएम के बाद शव परिजनों को सौंप दिया गया है। पुलिस मामले की जांच में जुटी है। युवक के आत्महत्या के संबंध में परिजनों और पड़ोसियों से पूछताछ की जा रही है। इधर परिजनों ने बताया कि वे युवक के आत्मघाती कदम से सदमे में हैं।

Show More
Dakshi Sahu Desk/Reporting
और पढ़े

MP/CG लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned