हार्टअटैक से युवक की मौत, तीन बाद डॉक्टरों ने कहा कोरोना पॉजिटिव था, अब बॉडी के लिए चक्कर लगा रहे परिजन

बालोद निवासी एक युवक की राजनांदगांव के बसंतपुर स्थित जिला अस्पताल में इलाज के दौरान मौत हो गई। मौत के तीन दिन बाद मृतक की कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। (coronavirus death in chhattisgarh)

By: Dakshi Sahu

Published: 15 Sep 2020, 12:08 PM IST

राजनांदगांव. बालोद निवासी एक युवक की राजनांदगांव के बसंतपुर स्थित जिला अस्पताल में इलाज के दौरान मौत हो गई। मौत के तीन दिन बाद मृतक की कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। अब मंगलवार को कोरोना प्रोटोकाल के तहत बालोद में मृतक का अंतिम संस्कार किया जाएगा। इस मामले में परिजनों का आरोप है कि अस्पताल प्रबंधन ने जांच में देरी की। पिछले तीन दिनों से वे अपने बेटे की बॉडी के लिए अस्पताल के चक्कर काट रहे हैं। इस मामले में प्रबंधन का कहना है कि सुरक्षा के लिहाज से प्रक्रिया में समय लगता है।

ग्राम गंधरी टंटेगा जिला बालोद निवासी 45 वर्षीय युवक की 11 सितम्बर को जिला अस्पताल में इलाज के दौरान मृत्यु हो गई थी। युवक को हार्टअटैक आया था। मरीज के मौत के बाद से परिजन शव के लिए अस्पताल का चक्कर काट रहे थे लेकिन मृतक की कोरोना रिपोर्ट नहीं आने के कारण शव तीन दिन बाद भी सौंपा नहीं गया था।

एंटीजन में नेगेटिव, आरटीपीसीआर पॉजिटिव
अस्पताल अधीक्षक डॉ. प्रदीप बेक ने बताया कि मृत्यु के बाद युवक की एंटीजन किट से जांच कराई गई थी जो नेगेटिव आई थी लेकिन उसके निवास के आसपास का रिकार्ड लेने पर पता चला कि वहां कुछ लोग कोरोना पॉजिटिव थे। ऐसे में सुरक्षा कारणों से आरटीपीसीआर जांच के लिए सैंपल भेजा गया था। उन्होंने कहा कि विलंब की बात सही नहीं है। आरटीपीसीआर जांच में कोरोना पॉजिटिव आया है और अब शव कल कोरोना प्रोटोकाल के तहत बालोद भेजा जाएगा और इसके बाद अंतिम संस्कार होगा।

coronavirus Coronavirus Deaths
Show More
Dakshi Sahu Desk/Reporting
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned