scriptचरित्र शंका में युवक ने अपनी ही चाची और बहन को मौत के घाट उतारा, हत्या के बाद गजनी बनकर घूमता मिला गांव में | Youth killed his aunt and sister in Rajnandgaon district | Patrika News

चरित्र शंका में युवक ने अपनी ही चाची और बहन को मौत के घाट उतारा, हत्या के बाद गजनी बनकर घूमता मिला गांव में

locationराजनंदगांवPublished: Nov 19, 2020 06:51:10 pm

Submitted by:

Dakshi Sahu

आरोपी के खून से सने कपड़े और लोहे के औजार को पुलिस ने जब्त कर लिया है। आरोपी ने वारदात के पहले जमकर शराब भी पी थी।

चरित्र शंका में युवक ने अपनी ही चाची और बहन को मौत के घाट उतारा, हत्या के बाद गजनी बनकर घूमता मिला गांव में

चरित्र शंका में युवक ने अपनी ही चाची और बहन को मौत के घाट उतारा, हत्या के बाद गजनी बनकर घूमता मिला गांव में,चरित्र शंका में युवक ने अपनी ही चाची और बहन को मौत के घाट उतारा, हत्या के बाद गजनी बनकर घूमता मिला गांव में,चरित्र शंका में युवक ने अपनी ही चाची और बहन को मौत के घाट उतारा, हत्या के बाद गजनी बनकर घूमता मिला गांव में

राजनांदगांव. छुईखदान थाना क्षेत्र के ग्राम जोम में मां-बेटी के दोहरे हत्याकांड की गुत्थी को पुलिस ने सुलझा लिया है। मां-बेटी की हत्या करने वाला आरोपी और कोई नहीं बल्कि महिला के जेठ का बेटा है, जिसने अपनी बहन की चरित्र पर शंका करते हुए विवाद कर इस घटना को अंजाम दिया था। पुलिस ने आरोपी युवक 30 वर्षीय हरिहर पिता कामता प्रसाद जंघेल को गिरफ्तार कर लिया है। आरोपी के खिलाफ धारा 302 के तहत कार्रवाई करते हुए ज्यूडिशियल रिमांड पर लिया गया है। हत्या में प्रयुक्त वजनी लोहे के हथियार को भी जब्त किया गया है।
चरित्र शंका को लेकर होता था विवाद
पुलिस से मिली जानकारी अनुसार आरोपी का चाची कुंज बाई जंघेल व चचेरी बहन चंद्रिका बाई जंघेल बहन के साथ चरित्र शंका को लेकर आए दिन विवाद होता था। ज्ञात हो कि चाची विधवा थी और चचेरी बहन भी अपने पति को छोड़कर मां के साथ ही रह रही थी।
लोहे का औजार लेकर घूम रहा था गांव में
मंगलवार सुबह मां-बेटी का शव लहूलुहान हालत में घर के आंगन में मिला था। सूचना के बाद पुलिस मामले की तफ्तीश में जुटी थी। पुलिस गांव में बैठक कर लोगों से जानकारी ले रही थी, तो संदेही युवक हरिहर मौजूद नहीं था। ग्रामीणों ने बताया कि वह टायर निकालने वाले लोहे नुमा औजार को लेकर गांव में घुम रहा था और जान से मार दूंगा करके बड़बड़ा रहा था।
पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर कड़ाई से पूछताछ किया तो उसने मामले का खुलासा किया और और गुनाह कबूल कर लिया। आरोपी के खून से सने कपड़े और लोहे के औजार को पुलिस ने जब्त कर लिया है। आरोपी ने वारदात के पहले जमकर शराब भी पी थी।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो