scriptडोंगरगढ़ में खाना खाने के बहाने बुलाकर युवक की हत्या, सड़क किनारे लाश फेंककर हुए फरार | Youth killed in Dongargarh, Rajnandgaon police is investigating | Patrika News

डोंगरगढ़ में खाना खाने के बहाने बुलाकर युवक की हत्या, सड़क किनारे लाश फेंककर हुए फरार

locationराजनंदगांवPublished: Mar 24, 2021 06:00:54 pm

Submitted by:

Dakshi Sahu

डोंगरगढ़ के एक युवक की बुधवार सुबह मुरमुंदा-कुर्रूभाठ मार्ग में हत्या कर लाश फेंकने का मामला सामने आया है। आपसी रंजिश के चलते युवक को मौत के घाट उतारा गया है।

डोंगरगढ़ में खाना खाने के बहाने बुलाकर युवक की हत्या, सड़क किनारे लाश फेंककर हुए फरार

डोंगरगढ़ में खाना खाने के बहाने बुलाकर युवक की हत्या, सड़क किनारे लाश फेंककर हुए फरार

राजनांदगांव. डोंगरगढ़ के एक युवक की बुधवार सुबह मुरमुंदा-कुर्रूभाठ मार्ग में हत्या कर लाश फेंकने का मामला सामने आया है। आपसी रंजिश के चलते युवक को मौत के घाट उतारा गया है। डोंगरगढ़ पुलिस मामले की छानबीन कर रही है। जानकारी के अनुसार डोंगरगढ़ शहर के दंतेश्वरी वार्ड के रहने वाले अविनाश रामटेके का शव बुधवार सुबह खून से लथपथ मिला। घटना की सूचना के बाद थाना प्रभारी अलेक्जेंडर किरो अपनी टीम लेकर मौके पर पहुंचे। प्रारंभिक जांच में जानकारी आई है कि मृतक के सिर में बीयर की बोतल से वार किया गया है जिससे उसकी मौत हो गई। युवक पेशे से वाहन चालक था।
खाने के बहाने बुलाया था युवक को
पुलिस के मुताबिक संभवत: आपसी दुश्मनी वारदात की असली वजह हो सकती है। घटना को कम से कम दो से तीन लोगों ने अंजाम दिया है। मुरमुंदा-कुर्रूभाठ मार्ग पर रेस्टोरेंट और ढाबा भी स्थित है। भोजन और शराब का लालच देकर मृतक को मौके पर बुलाया गया। हत्या की फिराक में बैठे अज्ञात आरोपियों ने मौका पाकर युवक की जान ले ली।
मंगलवार शाम से निकला था युवक
घटना की पुष्टि करते थाना प्रभारी डोंगरगढ़ ने बताया कि 24 वर्षीय अविनाश रामटेके डोंगरगढ़ का रहने वाला है। घटना से जुड़े अन्य तथ्यों के आधार पर आरोपियों की तलाश की जा रही है। मिली जानकारी के मुताबिक मंगलवार शाम 7 बजे के आसपास मृतक की हत्या की गई है। हत्या कर आरोपी वहां से फरार हो गए। इस मामले में मर्ग कायम कर जांच की जा रही है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो