जीभ और हाथ की नसें काटकर युवक ने दी खुद को खौफनाक मौत, देखने वालों की कांप गई रूह

जीभ और हाथ की नसें काटकर युवक ने दी खुद को खौफनाक मौत, देखने वालों की कांप गई रूह

Dakshi Sahu | Updated: 19 Jun 2019, 01:41:55 PM (IST) Rajnandgaon, Rajnandgaon, Chhattisgarh, India

चिखली निवासी 26 वर्षीय एक युवक ने खुद की जीभ और हाथ की नसों को काटकर आत्महत्या (suicide) कर ली है। घटना की जानकारी गांव में फैलने के बाद मातम का माहौल है। पत्नी और माता-पिता का रो-रोकर बुरा हाल है।(Rajnandgaon crime news)

राजनांदगांव/अंबागढ़ चौकी. ब्लाक मुख्यालय से 8 किमी. दूर ग्राम चिखली में मंगलवार को दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है। चिखली निवासी 26 वर्षीय एक युवक ने खुद की जीभ और हाथ की नसों को काटकर आत्महत्या (suicide) कर ली है। घटना मंगलवार अपरान्ह 12 बजे की है। आत्महत्या (suicide) के कारण का पता फिलहाल नहीं चल पाया है। पीएम के बाद शव परिजनों को सौंप दिया गया है। पुलिस जांच में जुटी है। घटना की जानकारी गांव में फैलने के बाद मातम का माहौल है। पत्नी और माता-पिता का रो-रोकर बुरा हाल है। (Rajnandgaon crime news)

काम करने गई थी मां
ग्रामीणों ने बताया की मंगलवार को तकरीबन 12 बजे युवक कुबेर, पिता जयराम श्रीवास अपने घर के कमरे में धारदार ब्लेड से जीभ और हाथों की नसों को काट लिया। जिस वक्त उसने घटना को अंजाम दिया उस समय घर पर कोई भी मौजूद नहीं था, उसकी मां पंचायत में चल रहे रोजगार गारंटी के काम पर गई हुई थी।

पत्नी हेमा श्रीवास राजनांदगांव में थी। बताया गया कि पड़ोसी जब उसे अस्पताल लेकर पहुंचे, तब वह जिंदा था, लेकिन वह उपचार करने नहीं दे रहा था, तीन-चार लोग उसे पकड़े हुए थे। जांच अधिकारी श्याम ठावेर ने बताया कि शुरुआती पूछताछ में घरेलू विवाद का खुलासा नहीं हुआ है। मानसिक परेशानी की इलाज होने का खुलासा हुआ है। शायद इससे वह परेशान रहा होगा।

बेटे को खून से सने देख बदहवास हो गई मां
मृतक की मां जब काम से वापस लौटी तो घर के सामने दरवाजा बंद था, उसने कुबेर को आवाज लगाई पर उसने दरवाजा नहीं खोला। घबराई उसकी मां ने आसपास को लोगों को बुलाकर जैसे-तैसे घर के अंदर घुसकर देखा तो कुबेर को खून से लथपथ देख बदहवास हो गई। आसपास लोगों की मदद से 112 को बुलाकर उसे अंबागढ़ चौकी स्वास्थ्य केंद्र लाया गया, लेकिन तब तक बहुत देर हो चुकी थी। इलाज के दौरान उसने दम तोड़ दिया।

Read more: जिस्मफरोशी के अड्डे पर ग्राहक बनकर पहुंचा Police कांस्टेबल, रंगीन नजारा देखकर रह गया दंग...पढि़ए फिर क्या हुआ...

बच्चे गए थे आंगनबाड़ी
मृतक कुबेर राजमिस्त्री का काम करता है। वह अपनी पत्नी के साथ राजनांदगांव जिला मुख्यालय में रहकर काम कर रहा था। कुछ दिन पहले तबीयत खराब होने की बात कहते हुए वह गांव लौटा था। पत्नी राजनांदगांव में रहकर काम कर रही थी। घटना के वक्त उसके दोनों बच्चे डिंपल (4) व मयंक (2) आंगनबाड़ी गए हुए थे।

मानसिक रूप से बीमार होने का खुलासा
ग्रामीणों ने बताया कि कुबेर एक साल पहले देवादा मेंटल हास्पिटल में भर्ती था। शायद उसे मानसिक परेशानी थी। हालांकि इसका स्पष्ट खुलासा नहीं हुआ। वहां से आने के बाद वह बिलकुल ठीक था और काम कर रहा था, लेकिन अचानक क्या हुआ, जिससे आहत होकर उसने इतना बड़ा कदम उठाया है। इसका पता नहीं चल पाया है। (suicide)

Chhattisgarh Rajnandgaon से जुड़ी Hindi News के अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें Facebook पर Like करें, Follow करें Twitter और Instagram पर ..

ताज़ातरीन ख़बरों, LIVE अपडेट के लिए Download करें patrika Hindi News App.

Show More

MP/CG लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned