scriptघर से निकले भिलाई के युवक की खातूटोला बैराज में तैरते मिली लाश | Youth's body found in Rajnandgaon barrage | Patrika News

घर से निकले भिलाई के युवक की खातूटोला बैराज में तैरते मिली लाश

locationराजनंदगांवPublished: Aug 29, 2019 12:36:07 pm

Submitted by:

Dakshi Sahu

घर से निकले भिलाई निवासी एक युवक की लाश चिचोला के पास खातूटोला बैराज में गुरुवार को तैरते पाया गया है। गोताखोरों द्वारा युवक के शव को निकालने बैराज में मशक्कत की जा रही है।

घर से निकले भिलाई के युवक की खातूटोला बैराज में तैरते मिली लाश

घर से निकले भिलाई के युवक की खातूटोला बैराज में तैरते मिली लाश,घर से निकले भिलाई के युवक की खातूटोला बैराज में तैरते मिली लाश,घर से निकले भिलाई के युवक की खातूटोला बैराज में तैरते मिली लाश

राजनांदगांव. घर से निकले भिलाई निवासी एक युवक की लाश चिचोला के पास खातूटोला बैराज में गुरुवार को तैरते पाया गया है। गोताखोरों द्वारा युवक के शव को निकालने बैराज में मशक्कत की जा रही है। मौके पर मृतक युवक के परिजन भी मौजूद है।
मिली जानकारी के अनुसार पावर हाऊस कैंप 2 भिलाई निवासी 28 वर्षीय जयंत उर्फ गोलू गोलछा 27 अगस्त को अपने परिजनों को बिना कुछ बताए स्कूटी लेकर घर से निकल गया था। उसके परिजन जयंत की तलाश में जुटे थे। तलाशी के दौरान उसके परिजनों के बताए हुलिया के अनुसार युवक को चिचोला स्थित पेट्रोल पंप में स्कूटी में पेट्रोल डलाने की जानकारी मिली।
घर से निकले भिलाई के युवक की खातूटोला बैराज में तैरते मिली लाश
दिमागी रूप से कमजोर था मृतक
जानकारी के बाद मृतक के परिजन क्षेत्र में रहकर उसकी तलाश कर रहे थे। गुरुवार को गुमशुदा युवक जयंत की लाश खातूटोला बैराज में तैरते देखा गया। लाश तैरने की जानकारी फैलते ही बैराज के आसपास लोगों का हुजूम उमड़ गया।
बताए हुलिया के अनुसार लाश जयंत का ही होना पाया गया। बताया जा रहा है कि मृतक युवक दिमाग से कुछ कमजोर था। उसके परिजनों ने अखबार में युवक के गुमशुदा होने का ईश्तहार भी छपवाया था। फिलहाल युवक के शव को बैराज से बाहर निकालने गोताखोर जुटे हुए हैं। एक दिन पहले सोशल मीडिया में भी परिजनों ने युवक के बारे में जानकारी वायरल की थी।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो