scriptशादी में गुलाब जामुन के लिए मना किया तो युवकों ने भाजपा युवा मोर्चा के पूर्व अध्यक्ष को मारा चाकू, हालत गंभीर | Youths stabbed former president of BJP Yuva Morcha | Patrika News

शादी में गुलाब जामुन के लिए मना किया तो युवकों ने भाजपा युवा मोर्चा के पूर्व अध्यक्ष को मारा चाकू, हालत गंभीर

locationराजनंदगांवPublished: Dec 03, 2021 01:31:28 pm

Submitted by:

Dakshi Sahu

चाकूबाजी की घटना गुलाब जामुन को लेकर हुई। पीडि़त आरोपियों को दूसरे विवाह समारोह में गुलाब जामुन ले जाने से मना कर रहा था।

निकाय चुनाव में प्रचार के लिए बिना अनुमति वाट्सऐप, सोशल मीडिया ग्रुप नहीं बना पाएंगे प्रत्याशी, मॉनीटरिंग के लिए बनी कमेटी

निकाय चुनाव में प्रचार के लिए बिना अनुमति वाट्सऐप, सोशल मीडिया ग्रुप नहीं बना पाएंगे प्रत्याशी, मॉनीटरिंग के लिए बनी कमेटी

राजनांदगांव/डोगरगढ़. राजनांदगांव जिले के डोंगरगढ़ में एक शादी समारोह में चाकू चलने से हड़कंप मच गया। लाल बहादुर नगर से आकर शामिल हुए भाजपा युवा मोर्चा के पूर्व अध्यक्ष देवेंद्र यादव को कुछ लोगों ने चाकू मारकर घायल कर दिया। मिली जानकारी के अनुसार चाकूबाजी की घटना गुलाब जामुन को लेकर हुई। पीडि़त आरोपियों को दूसरे विवाह समारोह में गुलाब जामुन ले जाने से मना कर रहा था। जिससे आरोपी भड़क गए और पीडि़त को चाकू मार दिया।
गुलाब जामुन को लेकर हुआ विवाद
पेट में चाकू लगने से घायल देवेंद्र को तत्काल सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र ले जाया गया, जहां उपचार के पश्चात उन्हें रात भर ऑब्जर्वेशन में रखा गया और सुबह 11 बजे स्थिति बिगड़ते देख उन्हें राजनांदगांव जिला अस्पताल रेफर कर दिया गया। पेट में खून जम जाने की शिकायत के बाद उनके ऑपरेशन की तैयारी की जा रही है।
पुलिस में नहीं लिखाई रिपोर्ट
डॉक्टरों के मुताबिक देवेंद्र की हालत गंभीर बनी हुई है, किंतु पुलिस आरोपियों पर कार्रवाई से बच रही है। चाकूबाजी की घटना से पुलिस इंकार कर रही है, उनका कहना है कि सामान्य घटना है। रात में पुलिस ने देवेंद्र से बयान लिया है, उसने रिपोर्ट लिखाने से इनकार कर दिया है, जब तक रिपोर्ट नहीं होगी, तब तक हम कार्रवाई नहीं कर सकते कहकर पुलिस ने पल्ला झाड़ दिया। डोंगरगढ़ टीआई शिव चंद्रा ने बताया कि घटना सामान्य है। पीडि़त ने रिपोर्ट लिखाने से इनकार किया है। डॉक्टरी मुलाहिजा में भी ऊपरी चोट बताई गई है। हम रिपोर्ट का इंतजार कर रहे हैं।
रेत में निकला मानव कंकाल
छुईखदान के संडी और नर्मदा के बीच स्थित नगर के नजदीकी ग्राम नवापारा में रेत को रोड से हटाते वक्त मानव कंकाल मिलने से दहशत फैल गया। छुईखदान थाने को इसकी सूचना दी गई। कंकाल संभवत: नदी से रेत के साथ आया होगा। जानकारी अनुसार घर निर्माण के लिए ग्राम खैरा के पास स्थित ग्राम नवापारा में वर्मा परिवार ने रेत मंगवाने के लिए नर्मदा के मटेरियल सप्लायर संतोष यदु को ऑडर दिया। वहीं मटेरियल सप्लायर संतोष यदु ने बाफना के परिवार के द्वारा चलाए जा रहे एबीएम लिखे हाइवा के मालिक को रेत लाने का आर्डर दिया था। चूंकि रेत रखे जाने के कारण सड़क जाम हो गया था। इसलिए परिवार वालों ने रेत को वहां से गुरुवार सुबह हटाना प्रारम्भ किया, तो रेत में मानव कंकाल के कुछ अंश नजर आए आनन-फानन में छुईखदान थाना को इसकी सूचना दी गई।
छुईखदान थाना टीम ने उक्त कंकाल के सभी हिस्सों को निकलवाकर छुईखदान ले गए। इस पूरे मामले पर छुईखदान थाना प्रभारी रामेश्वर देशमुख ने बताया कि राजिम पट्टूका थाना क्षेत्र से टिप्पर में डंप होकर रेत ग्राम नवापारा में आया था, जिसमें नर कंकाल मिला है। नर कंकाल की जांच की जा रही है। इसे मेडिकल कालेज भेज कर पोस्टमार्टम कराया जाएगा। मामला रसूखदार से जुड़ा है, तो क्या इसकी जांच में पारदर्शिता दिखाई जाएगी। इन्हीं सब सवालों को लेकर अब ग्रामीण आपस में चर्चा करने लगे हैं।

ट्रेंडिंग वीडियो