कुएं में तैरते मिली लाश, हत्या की आशंका, झोरीपारा के ग्रामीणों में दहशत ...

साल्हेवारा का मामला

By: Nitin Dongre

Published: 01 Mar 2020, 09:24 AM IST

पैलीमेंटा/साल्हेवारा. साल्हेवारा के झोरीपारा में एक युवक की लाश कुए में तैरते मिली है। घटना से गांव में दहशत का माहौल है। युवक की हत्या कर लाश को कुए में फेकने की आशंका जाहिर की जा रही है। ग्रामीणों द्वारा मामले की जानकारी पुलिस को दी गई। पुलिस मौके पर पहुंच मामला दर्ज कर विवेचना में जुटी है।

मिली जानकारी के अनुसार झोरीपारा में करीब 22 साल के अज्ञात युवक की लाश कुए में तैरते मिली है। आसपास के लोग लाश को कुएं में तैरते देख दहशत में आ गए। मृतक युवक की पहचान नहीं हुई है। युवक की हत्या कर लाश को कुए में फेकने की आशंका की जा रही है। फिलहाल पुलिस शव को कब्जे में लेकर विवेचना में जुटी है।

अवैध शराब बेचने का अड्डा बन गया है गांव

साल्हेवारा में हर जगह अवैध शराब की बिक्री हो रही है। पुलिस को इसकी जानकारी होने के बाद भी शराब बेचने वालों के खिलाफ कोई कार्रवाई नहीं हो रही है। बताया जा रहा है कि साल्हेवारा पुलिस का शराब बेचने वालों से सेटिंग है इसकी वजह से कार्रवाई नहीं होती। युवक की हत्या को भी शराब के अवैध कारोबार के चलते होने की संभावना जताई जा रही है। युवक की पहचान होने के बाद ही मामले का खुलासा होगा। इस संबंध में टीआई बीडी चुरेन्द्र ने कहा कि मृतक युवक की पहचान की कोशिश की जा रही है। पीएम रिपोर्ट आने के बाद ही मामले का खुलासा होगा।

Nitin Dongre Desk
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned