टमाटर व मिर्ची से भरा ट्रक पलटा

- सड़क पर अचानक आई गाय को बचाने के चक्कर में बिगड़ा चालक का संतुलन
- मौके से टमाटर व मिर्ची उठाने उमड़े ग्रामीणों को हटाने में पुलिस को करनी पड़ी मशक्कत

कुंवारिया/राजसमंद. भीलवाड़ा-राजसमन्द राष्ट्रीय राजमार्ग पर बुधवार को दिन में सड़क पर अचानक आई गाय को बचाने के प्रयास में ट्रक असंतुलित होकर पलट गया। इससे ट्रक में भरे मिर्ची एवं टमाटर के कैरेट सड़क पर बिखर गए। सड़कों पर गिरे टमाटर व मिर्ची उठाने के लिए उमड़े ग्रामीणों को हटाने के लिए पुलिस को काफी मशक्कत करनी पड़ी। इस हादसे से ये राजमार्ग कुछ देर के लिए बाधित हो गया।
जानकारी के अनुसार गुजरात से टमाटर व हरी मिर्ची भरकर एक ट्रक दिल्ली की ओर जा रहा था कि फियावड़ी गांव के निकट अचानक एक गाय दौड़ते हुए सड़क के मध्य में पहुंच गई। उसे बचाने के लिए ट्रक चालक ने तेज ब्रेक लगाए, जिससे ट्रक अनियंत्रित होकर सड़क एवं डिवाइडर पर ही पलट गया। ट्रक के पलटते ही उसमें भरे टमाटर एवं हरी मिर्च के कैरेट सड़क पर बिखर गए। सड़क पर बिखरे टमाटर एवं हरी मिर्च को लेने मार्ग से गुजरने वाले राहगीर एवं आसपास के गांव के ग्रामीण मौके पर पहुंच गए। ग्रामीणों के द्वारा टमाटर व मिर्ची उठाकर ले जाने के दौरान हादसों की आशंका को देखते हुए कुंवारिया थाना पुलिस के हैड कांस्टेबल शिवसिंह, रोशनलाल आचार्य आदि जाब्ते के साथ मौके पर पहुंचे और वहां से ग्रामीणों व राहगीरों को हटाया।
दुर्घटना में ट्रक चालक रोबिन एवं परिचालक आजम खान को मामूली चोटें आई हैं। दुर्घटना की सूचना पर हाइवे पेट्रोलिंग अधिकारी रामचंद्र सुहालका आदि कर्मचारी मौके पर पहुंचे एवं क्रेन से ट्रक को सीधा कर राजमार्ग पर वाहनों की आवाजाही को सुगम बनाया। ट्रक के चालक ने बताया कि दुर्घटना में ट्रक में भरा हुआ टमाटर व मिर्ची अधिकांश नष्ट हो गई। साथ ही ट्रक को भी पलटने से भारी नुकसान हुआ है।

Rakesh Gandhi Editorial Incharge
और पढ़े

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned