scriptचोरी के सामान को लेकर हुआ झगड़ा, सिर पर पटक दिया था गैस सिलेण्डर | Accused of murder in Delwada region arrested on the second day | Patrika News

चोरी के सामान को लेकर हुआ झगड़ा, सिर पर पटक दिया था गैस सिलेण्डर

locationराजसमंदPublished: Apr 23, 2021 11:34:28 am

Submitted by:

jitendra paliwal

देलवाड़ा क्षेत्र में हुई हत्या का आरोपी दूसरे दिन गिरफ्तार

चोरी के सामान को लेकर हुआ झगड़ा, सिर पर पटक दिया था गैस सिलेण्डर

चोरी के सामान को लेकर हुआ झगड़ा, सिर पर पटक दिया था गैस सिलेण्डर

देलवाड़ा. समीपवर्ती शिशवी पंचायत क्षेत्र के झाड़ सादड़ी गांव में मंगलवार रात्रि हुई हत्या के आरोपी को पुलिस ने बुधवार को गिरफ़्तार कर लिया।

थानाधिकारी ने बताया कि पुलिस अधीक्षक भवन भूषण यादव और अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक राजेश गुप्ता के निर्देशन में बनी टीमों ने हत्या के आरोपी रामलाल उर्फ कालू खारोल निवासी अरणिया थाना कानोड़ को मावली की तरफ से गिरफ्तार किया। पुलिस पूछताछ में आरोपी ने बताया कि मृतक और वह दोनों आदतन शराबी थे। अक्सर साथ में शराब पीते थे। मंगलवार रात को दोनों झाड़ सादड़ी में मिराज फैक्ट्री के पास बैठकर शराब पी रहे थे। पास में ही स्थित एक केबिननुमा होटल पर खाना खाने के लिए पहुंचे, लेकिन केबिन बंद होने से आरोपी ट्रेलर चालक अपने ट्रैलर में आकर बैठ गया, जबकि हत्या का शिकार दोस्त नाथूलाल सालवी वहीं रह गया। कुछ देर बाद नाथूलाल ने आरोपी को उसे अपने घर शिशवी की ढाणी छोडऩे के लिए कहा। आरोपी उसके पास पहुंचा तो उसने देखा कि केबिननुमा होटल का ताला टूटा हुआ था। नाथूलाल ने होटल से चुराया हुआ सामान से भरा थैला और गैस सिलेंडर बाहर रखे थे। दोनों के बीच चोरी को लेकर विवाद हो गया। रामलाल ने नाथूलाल को नीचे गिरा दिया और गैस सिलैंडर पटककर उसे मार डाला। इसके बाद ट्रेलर लेकर मावली की तरफ भाग गया।
घटना की जानकारी मिलने पर नाथद्वारा उप अधीक्षक जितेंद्र आंचलिया, नाथद्वारा थानाधिकारी पूरण सिंह राजपुरोहित और देलवाड़ा थानाधिकारी उदयलाल दल-बल सहित मौके पर पहुंचे। पुलिस अधिकारियों ने अभियुक्त को गिरफ़्तार करने के लिए अलग-अलग टीमें गठित की। उल्लेखनीय है कि मंगलवार को झाड़सादड़ी में शिशवी की ढाणी निवासी तीस वर्षीय युवक नाथूलाल सालवी पुत्र शंकरलाल सालवी की हत्या हो गई थी, जिसकी उसके पिता की तरफ से नामजद प्राथमिकी दर्ज कराई थी।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो