अमित शाह की पत्नी सोनल शाह ने किए प्रभु श्रीनाथजी के दर्शन, बाजार में की खरीददारी

अमित शाह की पत्नी सोनल शाह ने किए प्रभु श्रीनाथजी के दर्शन, बाजार में की खरीददारी

Dinesh Saini | Publish: Sep, 08 2018 02:50:45 PM (IST) Rajsamand, Rajasthan, India

www.patrika.com/rajasthan-news/

राजसमंद/नाथद्वारा। भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह की पत्नी सोनल शाह ने दो दिन नाथद्वारा में बिताए और प्रभु श्रीनाथजी के दर्शन किए। इस दौरान उन्होंने बाजार में कई तरह के सामान की खरीददारी भी की। जानकारी के अनुसार, सोनल शाह ने अपने रिश्तेदारों आदि के साथ शनिवार को प्रभु श्रीनाथजी के मंगला, शृंगार, राजभोग आदि झांकियों के दर्शन किए। इस दौरान उनके रिश्तेदार एवं महिलाएं आदि भी साथ थी।

 

परंपरानुसार अनुसार स्वागत
राजभोग के समय निधि स्वरूप लाड़ले लालन के भी दर्शन किए। तत्पश्चात मंदिर की स्वागत परंपरानुसार श्रीकृष्ण भंडार में अधिकारी सुधाकर उपाध्याय के द्वारा सभी का उपरना ओढ़ा प्रसाद प्रदान कर समाधान किया गया। दर्शन के बाद वे यहां कुछ देर रूकने के बाद प्रस्थान कर गई।

 

रात्रि विश्राम भी नाथद्वारा में
यहां पहुंचने पर मंदिर से जुड़े सदस्यों आदि ने उनकी अगवानी की। इससे पूर्व शुक्रवार को अपरांह के समय वे यहां पहुंची थी। सोनल बेन शाह ने प्रभु श्रीनाथजी के उत्थापन भोग आरती आदि झांकियों के दर्शन भी किए एवं रात्रि विश्राम भी नाथद्वारा में ही किया था।

 

बाजार में की खरीददारी
सोनल बेन शाह ने शहर के मंदिर मार्ग, चौपाटी सहित विभिन्न बाजारों से साडिय़ां-लहंगे सहित कई सामग्रियों की खरीददारी भी की।

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

खबरें और लेख पड़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते है । हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते है ।
OK
Ad Block is Banned