Patrika Impact : जागी सरकार, राजसमंद के सहकारिता विभाग में दो निरीक्षकों की नियुक्ति

Patrika Impact : जागी सरकार, राजसमंद के सहकारिता विभाग में दो निरीक्षकों की नियुक्ति

Laxman Singh Rathore | Publish: Jun, 24 2019 11:13:37 AM (IST) Rajsamand, Rajsamand, Rajasthan, India

राजस्थान पत्रिका की खबर के बाद सहकारिता विभाग ने किए तबादले, उप रजिस्ट्रार कार्यालय का मामला

Rajsamand's co-operation department

लक्ष्मणसिंह राठौड़ @ राजसमंद

जिले में सहकारिता विभाग (Cooperation department) के उप रजिस्ट्रार कार्यालय पर ताले लगाने के हालात उत्पन्न होने पर राजस्थान पत्रिका में खबर प्रकाशित होते ही राजसमंद में दो निरीक्षकों की नियुक्ति कर दी। जल्द ही पूर्णकालिक उप रजिस्ट्रार लगने की उम्मीद जगी है।
राजस्थान पत्रिका में 21 जून 2019 के अंक में ‘मंत्रीजी! आपके अधीन इस दफ्तर पर ताले की नौबत...’ शीर्षक से खबर प्रकाशित हुई। सहकारिता मंत्री उदयलाल आंजना ने राजसमंद में उदयपुर संभाग के अधिकारियों की समीक्षा बैठक में में रजिस्ट्रार को राजसमंद में रिक्त पदों पर नियुक्ति के निर्देश दिए। इस पर रजिस्ट्रार डॉ. नीरज कुमार पवन ने आदेश जारी कर उप रजिस्ट्रार जयपुर शहर से अरुण प्रताप सिंह और कॉनफेड जयपुर से दिनेश कुमार जांगिड़ को उप रजिस्ट्रार सहकारी समितियां राजसमंद में नियुक्त कर दिया। आदेश में निरीक्षकों को तत्काल प्रभाव से राजसमंद कार्यालय में ज्वाइन करने के निर्देश दिए हैं।

16 निरीक्षकों को किया इधर उधर
रजिस्ट्रार द्वारा राजसमंद के साथ सोलह निरीक्षकों को इधर उधर किया है। राजेंद्र प्रसाद मानोता को उप रजिस्ट्रार जयपुर शहर, राकेश कुमार शर्मा को विशेष लेखा परीक्षक सहकारी जयपुर ग्रामीण, सपला नंगाइच को विशेष लेखा परीक्षक अलवर, यशवद्र्धन सोठवाल को तकनीकी सहायक रजिस्ट्रार प्रधान कार्यालय जयपुर, डॉ. अनिता यादव को सहकारी चुनाव प्राधिकरण जयपुर, अनिल गोयल को विशेष लेखा परीक्षक भीलवाड़ा, रानू बंसल को उप रजिस्ट्रार दौसा, विजेंद्र कुमार सालवी को विशेष लेखा परीक्षक चित्तौडग़ढ़, प्रदीप कागट को उप रजिस्ट्रार चित्तौडग़ढ़, निर्मला खोकड़ को प्रधान कार्यालय जयपुर, सोमदत्त भट्ट को उप रजिस्ट्रार चित्तौडग़ढ़, राकेश कुमार सैनी को क्षेत्रीय अंकेक्षण अधिकारी कार्यालय जयपुर, गिरधारीलाल को विशेष लेखा परीक्षक जयपुर ग्रामीण व अमिताभ दिवाकर को जयपुर विकास प्राधिकरण जयपुर में लगाया गया है।

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned